OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Specifications, Launch Date & Price in India: 80W के फ़ास्ट चार्जिंग Support के साथ आना वाला Smartphone

Anmol Kumar Singh
6 Min Read
OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Credit: OnePlus

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G का इंतज़ार बहुत लोग कर रहे है क्योकि OnePlus के जितने भी लाइट Version है सुपरहिट है अगर हम देखे OnePlus Nord CE 3 Lite की तो वो भी काफी ज्यादा फीचर्स के साथ लांच हुई थिस ठीक उसी तरह हम बात करे OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Specifications की तो इसमें हमें 80W चार्जिंग सपोर्ट, 50MP OIS कैमरा के साथ अन्य कई फीचर्स देखने को मिलता है साथ ही OnePlus Nord CE 4 Lite Price भी काफी काम बजट में हमें देखने को मिलने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Specification

5500 mAh की बैटरी के साथ आने वाला OnePlus Nord CE 4 Lite 5g स्मार्टफोन एक काफी अच्छा फ़ास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है जिसे चार्ज होने में सिर्फ 45 मिनट मात्र ही सेष है अगर हम बात करे अन्य OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Specifications की तो वो भी इस बार OnePlus भर भर के देना वाला है जिसमे बात करे कैमरा की तो Dual Camera है इस स्मार्टफोन में, Snapdragon का प्रोसेसर देखने को मिल जायेगा जो इस अन्य फ़ोन से यूनिक बनाई है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Credit : OnePlus
SpecificationDetails
ProcessorQualcomm Snapdragon 7 Gen 3
RAM8 GB
Display Size6.7 inches (17.02 cm)
Rear Camera50 MP + 8 MP
Selfie Camera16 MP
Battery Capacity5500 mAh
Charging80W Charging Support
Androidv14
Refresh Rate120 Hz
Display TypeAmoled
Brightness2100 nits

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Camera

हम बात करे OnePlus Nord CE 4 Lite 5g कैमरा की तो हमें Dual कैमरा देखने को मिलता है जो की 50MP + 8MP का है जो की OIS सपोर्ट करता है और Sony LYTIA Sensor के साथ आता है OIS का मतलब जो हम कैमरा को शेक करेंगे तो तस्वीर Blur नहीं होगी ये फीचर आजकल के हर एक फ़ोन मिलता है जो वीडियो कंटेंट क्रिएटर के लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Display

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g की डिस्प्ले हमें 6.7 इंच की देखने को मिलने वाली है जो Amoled डिस्प्ले टाइप होने का अनुमान है अगर हम बात करे इसके Brightness की तो वो भी हमें 2100 nits का मिलने वाला है जो की हमें OnePlus Nord CE 3 Lite में सिर्फ 680 nits का देखने को मिला था जिसको इस बार इम्प्रूव किया गया है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g RAM & Storage

जैसा की आपको बता दे OnePlus ने Officially अभी ये कन्फर्म नहीं किया है की OnePlus Nord CE 4 Lite 5g की RAM & Storage किस किस वेरिएंट में लांच करेगी तो जैसे OnePlus Nord CE 4 Lite के 2 वैरिएंट्स है तो इसका भी इन्ही दोनों वेरिएंट में आने का अनुमान 4GB & 6GB और 64GB & 128GB है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Battery

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g की बैटरी की बात करे तो वो हमें 5500 mAh के साथ आने वाला है वो की लगभग 2 दिन की बैटरी बैकअप देगा और बात करे इसके चार्जिंग की तो वि हमें 80W Support मिलता है जिससे की इसको चार्ज होने में लहभग 45 मिनट में फुल चार्ज कर देगा।

Also Read

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Price in India

OnePlus के फ़ोन में इतने हैवी फीचर्स अपने Smartphone को अपने आप में ही यूनिक बनाते है जिसके Price भी हमें हमारे बजट में मिल जाता है अगर हम बात करे इसकी प्राइस की तो वो अभी भी Official कन्फर्म नहीं किया गया है और बड़े बड़े न्यूज़ पोर्टल्स की माने तो OnePlus Nord CE 4 Lite 5g प्राइस Under 20000 बताया जा रहा है जो की OnePlus Nord CE 3 Lite के मुकाबले थोड़स ज्यादा है क्योकि कहा जा रहा है की इसके फीचर ज्यादा है OnePlus Nord CE 3 Lite के मुकाबले जैसे इसमें हमें 5G Support भी मिलता है और बैटरी 5500 mAh की है अन्य कई फीचर भी है जो इसको नए version का लुक देती है जो b को बहुत पसंद आने वाला है।

Also Read

PM Kisan Yojana: बिना रुकावट 18वीं क़िस्त पाने के लिए ये जरुरी काम करना है आवश्यक!

OnePlus Nord CE 4 Lite 5g Launch Date in India

OnePlus ने अब यह कन्फर्म कर दिया है की वो अपने OnePlus Nord CE 4 Lite 5g को कब Launch करने जा रही है वैसे भी इस फ़ोन के इतने सारे फीचर्स जानने के बाद कई लोगो ने इस फ़ोन को लेने का मन बना ही लिए होगा तो आपको यह बता दे की आपको इस फ़ोन को लेने के लिए इंतज़ार नहीं करना होगा ये फ़ोन जल्द ही आपके बिच आने वाला है OnePlus Nord CE 4 Lite 5G को कंपनी June 24th को 7PM लांच करने जा रही है अगर आप भी इस Smartphone को लेने का मन बना रहे है तो तैयार रहिये।

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
3 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now