कम कीमत 200MP का DSLR कैमरा वाला Redmi का 5G स्मार्टफोन, 2 दिन नॉनस्टॉप चलेगा 5200mAh बैटरी

Anmol Kumar Singh
4 Min Read
Redmi Note 14 Pro Max

Redmi Note 14 Pro Max : इस फ़ोन को अभी भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाना है। जिससे पहले ही इस फ़ोन के काफी चर्चे हो रहा है। इस फ़ोन में जो स्पेसिफिकेशन्स मिलते है सभी वाकई लाजवाब है जो बहुत कम फ़ोन में देखने को मिलता है। रेडमी के इस फ़ोन में हमें 200MP का DSLR जैसे कैमरा मिलता है जो इस फ़ोन को काफी ख़ास बनता है। इस फ़ोन में हमें दमदार बैटरी के साथ साथ पावरफुल प्रोसेसर मिलने वाला है जो इस फ़ोन के परफॉरमेंस को बेहद ही शानदार बनाने वाले है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Redmi Note 14 Pro Max का प्रीमियम कैमरा

इस फ़ोन में हमें बेहद ही कमल का DSLR जैसे कैमरा मिलने वाला है। इस फ़ोन में हमें 200MP का प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP का मैक्रो कैमरा के साथ 5MP का डेप्थ सेंसर कैमरा कंपनी द्वारा उपलब्ध कराया जायेगा। हम बात करे इस फ़ोन का सेल्फी कैमरा की तो इस फ़ोन में हमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस साथ कंपनी द्वारा अनेको प्रकार के कैमरा फीचर दिया जाते है जो इस फ़ोन में बेहतर फोटो लेने में मदद करती है।

इसे पढ़े: 7,999 रूपए में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F05 फ़ोन, कीमत के ज्यादा मिलता है फीचर्स

Redmi Note 14 Pro Max का डिस्प्ले और बैटरी

इस फ़ोन में 6.78 इंच का जबरदस्त डिस्प्ले मिलने वाला है जो की सुपर अमोलेड डिस्प्ले होगा। इस इस फ़ोन में कंपनी द्वारा 144Hz का शानदार रिफ्रेश रेट मिलता है। जिसके साथ इस स्मार्टफोन में हमें 401 PPI का धमाकेदार पिक्सेल डेंसिटी मिलता है। इस फ़ोन में 5200mAh का पॉवरफुल बैटरी मिलता है जो कंपनी का मानना है की 2 दिन तक नॉनस्टॉप चलने वाली है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें बेहद ही फ़ास्ट चार्जिंग मिलने वाली है।

Redmi Note 14 Pro Max Price In India
Redmi Note 14 Pro Max Price In India

Redmi Note 14 Pro Max का परफॉरमेंस

हर फ़ोन का बेहतर परफॉरमेंस उसके प्रोसेसर पर निर्भर करता है। इस फ़ोन में भी हमें दमदार MediaTek Dimensity 7350 Pro प्रोसेसर मिलता है जो इस फ़ोन को सनार परफॉरमेंस देता है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 8GB का पावरफुल रैम भी मिलने वाला है। रेडमी के इस फ़ोन में 128GB के स्टोरेज के साथ बेहतर 5G मिलता है जो इस फ़ोन के परफॉरमेंस को बूस्ट करता है।

इसे पढ़े: केवल 9,999 रूपए के Samsung Galaxy A06 फ़ोन में मिलता है दमदार फीचर्स, जाने स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 14 Pro Max की कीमत

Redmi Note 14 Pro Max की कीमत इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स के हिसाब से काफी सही है। इस फ़ोन में लगभग 25000 रूपए की कीमत में भारत में लॉन्च किया जायेगा। यह फ़ोन काफी बढ़िया और बजट फ्रेंडली फ़ोन है। अगर आपके भी बजट लगभग इतना है तो आपको थोड़ा इंतज़ार इस शानदार फ़ोन के लिए करना चाहिए। यह फ़ोन 8GB के रैम है 128GB के स्टोरेज के वैरिएंट में आएगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now