50MP कैमरा के साथ 68W की फ़ास्ट चार्जिंग वाला Motorola Moto Edge 50 Neo हुई लॉन्च, कीमत देखे

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Motorola Moto Edge 50 Neo : मोटोरोला इस महीने काफी फ़ोन लांच कर चूका है। जिसके बाद अब यह फ़ोन भी लॉन्च हो चूका है। अपने सभी फ़ोन में मोटोरोला बेहद ही डंडार स्पेसिफिकेशन्स देता है जो इस फ़ोन में भी बरक़रार दिख रहा है। इस फ़ोन में हमें 50MP का शानदार कैमरा मिलता है। जिसके साथ इस में हमें पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी भी मिलता है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Motorola Moto Edge 50 Neo का कैमरा

मोटोरोला के इस फ़ोन के कैमरा की बात करे तो इसमें हमें 50MP का शानदार वाइड एंगल ओआईइस का मेन कैमरा मिलता है। जिसके साथ 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 10MP का टेलीफ़ोटो कैमरा भी मिलता है। इसके पिछली साइड हमें एक एलईडी फ़्लैश भी मिलती है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 32MP का ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा है। जिसके साथ कई कैमरा फीचर इस फ़ोन में मिलता है।

इसे पढ़े: खुशखबरी! मात्र 7,499 में मिल रहा Poco का यह महंगा 5G स्मार्टफोन, जल्दी करे

Motorola Moto Edge 50 Neo का डिस्प्ले

इस फ़ोन में 6.4 इंच का पीओलेड डिस्प्ले मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन में 465 PPI का पिक्सेल डेंसिटी मिलता है। इसका डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फ़ोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स का पीक बरघटनेस मिलता है। इसका रेसोलुशन 1220*2712 पिक्सेल का है।

Motorola Moto Edge 50 Neo Specifications

Motorola Moto Edge 50 Neo का परफॉरमेंस और बैटरी

मोटोरोला ने अपने इस फ़ोन में MediaTek Dimensity 7300 का 2.5GHz प्रोसेसर देता है जो की 4nm का है। जिसके साथ इसमें हमें 8GB का रैम मिलता है। इस फ़ोन का बैटरी भी बेहद पावरफुल है जो की 4310mAh का बैटरी है। जिसके साथ इसमें हमें 68W का सुपर फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है जो इसे मिंटो में चार्ज कर देगा।

इसे पढ़े: मार्किट में आते ही OPPO की हुई छुट्टी आ गया Nokia N73 5G Smartphone, 6000mAh बैटरी, 12GB रैम के साथ हुई लॉन्च

Motorola Moto Edge 50 Neo की कीमत

Motorola Moto Edge 50 Neo फ़ोन में मिलन वाले फीचर और स्पेसिफिकेशन्स को देखते ही आपने इस फ़ोन की कीमत का अंदाजा लगा लिया होगा। लेकिन इस फ़ोन की कीमत 23,999 है। जिसके आप EMI पर बेहद आसान मंथली किस्तों पर भी ले सकते है। अगर आप एक बढ़िया फ़ोन की तलाश में है तो ये आपके लिए बेहतर फ़ोन साबित हो सकता है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now