माँ के लाड़लो के लिए Bajaj लाया अपनी 400cc वाली बाइक, दमदार फीचर्स और बजट फ्रेंडली भी

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Bajaj NS 400 : बजाज की बाइक कितनी अफोर्डेबल होती है। आप सभी को पता है इसी पहचान को बरक़रार रखते हुई बजाज ने अपने 400cc वाले बाइक को लॉन्च किया है। जिसके कीमत हमें काफी कम और किफायती भी है। इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स से यह और भी शानदार बन जाती है Bajaj कंपनी अपने इस स्पोर्ट्स बाइक में हमें 400cc का इंजन के साथ डबल डिस्क ब्रेक भी इसके स्पेसिफिकेशन्स में दे रही है। आइये इसके स्पेसिफकेशन्स को जानते है।

Bajaj NS 400 की पावरफुल इंजन

बजाज अपने इस बाइक में बेहद ही पावरफुल 373cc का इंजन देती है जो की लिक्विड कूल्ड और सिंगल सिलिंडर इंजन है। इसका यह इंजन 40 पीएस पर 8800 आरपीएम का अधिकतम पावर के साथ 35 एनएम पर 6500 आरपीएम का अधिकतम टार्क को जेनेरेट करती है। इस बाइक में हमें 6 स्पीड का गियरबॉक्स मिलता है। जिसके साथ इस बाइक में केवल सेल्फ स्टार्ट का फीचर ही मिलता है।

यह भी पढ़े: ADAS फीचर्स के साथ 20KM माइलेज वाला Honda Elevate Apex Edition हुई लॉन्च, कीमत जाने

Bajaj NS 400 का माइलेज और टॉप स्पीड

इस बाइक के माइलेज की बात करे तो वो लगभग 35KM तक का मिलता है। जिसके साथ इस बाइक में हमें 12 लीटर का फुले टैंक मिलता है जो की लगभग 400KM की बेहतरीन रेंज देता है। इस बाइक की कुल टॉप स्पीड 154KM प्रति घंटे की है। इस बाइक में हमें 4 प्रकार के राइडिंग मोड्स भी मिलता है जो की रेन, रोड, ऑफ रोड और स्पोर्ट्स जैसे मोड है।

Bajaj Pulsar NS 400 On Road Price

Bajaj NS 400 का दमदार फीचर्स

इस बाइक में मिलने वाला 2 बात ही सबसे बेहतरीन है। जिसमे इसका दमदार फीचर्स और इसकी किफायती कीमत है। इस बाइक की फीचर्स में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल (स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेचमेटेर), थ्रॉल कंट्रोल, एलइडी लाइट्स जैसे फीचर उपलब्ध है। जिसके साथ यह बाइक मोबाइल एप्प द्वारा भी कंट्रोल किया जा सकता है। जिसमे कॉल या एसएमएस अलर्ट, नेविगेशन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर मिलता है।

यह भी पढ़े: 25,000 रूपए की भारी गिरावट के बाद New Hero HF Deluxe हुई लॉन्च, धमाकेदार फीचर्स जाने

Bajaj NS 400 की कीमत

आपको बता दे Bajaj NS 400 बाइक की कीमत काफी किफायती और कम है जो 400cc की बाइक में बहुत कम कंपनी दे रही है। इस बाइक की कीमत 1.85 लाख रूपए है। जिसको आप EMI पर भी काफी आसान किस्तों में भी खरीद सकते है। अगर आपने भी इस बाइक को लेने का मन बना लिया है तो आप इस बाइक को अपने नज़दीकी Bajaj के शोरूम से ले सकते है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now