Wow! 50MP के सेल्फी कैमरा वाला Samsung Galaxy M55s 5G हुई लॉन्च, कीमत जाने

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Samsung Galaxy M55s 5G : नमस्कार दोस्तों यह फ़ोन आज ही लांच किया गया है। जिसके स्पेसिफिकेशन्स बहुत लगो को हैरान कर रही है। Samsung ने अपने इस फ़ोन में बेहद कमाल के प्रीमियम फीचर्स दिए है। जिससे इस फ़ोन को कई लोग बुक भी करा चुके है। इस फ़ोन में हमें 50MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। जिसके साथ इसमें पावरफुल बैटरी और दमदार प्रोसेसर भी मिलता है। चलिए Samsung Galaxy M55s 5G Specifications को जानते है।

Samsung Galaxy M55s 5G Specifications

Samsung Galaxy M55s 5G Specifications में हमें बहुत सी धमाकेदार बाते जानने को मिलता है। इस फ़ोन में हमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 का प्रोसेसर मिलता है जो की 4nm का प्रोसेसर है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 12GB तक का रैम भी मिलता है। इस फ़ोन में 256GB तक का विशाल स्टोरेज भी मिलने वाला है। आइये इस फ़ोन के हर एक स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी! मात्र 7,499 में मिल रहा Poco का यह महंगा 5G स्मार्टफोन, जल्दी करे

Samsung Galaxy M55s 5G Camera

सैमसंग अपने इस फ़ोन में बेहद शानदार 50MP का ओआईएस का मेन कैमरा दे रहा है। जिसके साथ इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का माइक्रो कैमरा भी देखने को मिलता है। आप सब को तो पता ही है इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 50MP का सेंसर कैमरा है। जिसके साथ इस फ़ोन ढेर सरे AI कैमरा फीचर भी मिलता है।

Samsung Galaxy M55s 5G Specifications
Samsung Galaxy M55s 5G Specifications

Samsung Galaxy M55s 5G Display

इस फ़ोन में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है जो की अमोलेड डिस्प्ले है। जिसके साथ इस फ़ोन में 2400×1080 पिक्सेल का फुल एचडी+ रेसोलुशन मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन का 120Hz का दमदार डिस्प्ले रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इसका यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ भी आता है। इसमें हमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी मिलता है।

यह भी पढ़े: 50MP कैमरा के साथ 68W की फ़ास्ट चार्जिंग वाला Motorola Moto Edge 50 Neo हुई लॉन्च, कीमत देखे

Samsung Galaxy M55s 5G Battery

अब बात करे इस फ़ोन में मिलने वाले बैटरी की तो वो हमें 5000mAh का पावरफुल बैटरी मिलता है जो इस फ़ोन को लगभग 2 दिन तक का बैटरी बैकअप देता है। जिसके साथ हमें इस फ़ोन में 45W का फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है जो इस फ़ोन को बेहद ही कम समय में फुल चार्ज कर देगा।

Samsung Galaxy M55s 5G Price In India
Samsung Galaxy M55s 5G Price In India

Samsung Galaxy M55s 5G Price In India

Samsung Galaxy M55s 5G फ़ोन बेहतर फीचर्स के साथ काफी किफायती फ़ोन भी है। जिसके हिसाब से इस फोन की कीमत कम है। इस फोन की कीमत 17,999 से शुरू हो जाती है। इसके साथ आप इस फ़ोन को EMI पर काफी आसान किस्तों पर भी ले सकते है। इस फ़ोन की पहले सेल 26 सितम्बर को अमेज़न का सैमसंग की ऑफिसियल साइट पर होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
Leave a comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now