Hurry Up! मात्र 8,499 में 48MP का AI कैमरा और 8GB रैम वाला Tecno Pop 9 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Tecno Pop 9 5G : नमस्कार दोस्तों आप सब लोग तो टेक्नो कंपनी के फ़ोन के बारे में तो जानते ही होंगे की इनके फ़ोन कितने सस्ते कीमत में बेहतर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स देती है। इसी के साथ टेक्नो के अपने इस नए फ़ोन लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशन्स लाजवाब है। जिसके साथ इस फ़ोन की कीमत भी बहुत कम है इस फ़ोन में हमें 8GB का रैम मिलता है। जिसके साथ बेहतरीन प्रोसेसर और दमदार बैटरी भी मिलता है। चलिए इस फ़ोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Tecno Pop 9 5G Camera

इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो एकदम लाजवाब है। इसमें हमें 48MP का AI लेंस मेन कैमरा मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें एलइडी फ़्लैश मिलता है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा भी 13MP का सेल्फी कैमरा मिलता है और इसके कैमरा में हमें AI कैमरा फीचर भी देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी! मात्र 7,499 में मिल रहा Poco का यह महंगा 5G स्मार्टफोन, जल्दी करे

Tecno Pop 9 5G Display

इस फ़ोन में डिस्प्ले की बात करे तो इसमें 6.67 इंच का डिस्प्ले मिलता है जो की एलसीडी डिस्प्ले है। इस फ़ोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz का है। कंपनी इस फ़ोन में 4 साल तक लेग फ्री चलने का दावा करती है। यह फोन IP54 के डस्ट और वाटर रेसिस्टेन्स के साथ आता है।

Tecno Pop 9 5G Specifications
Tecno Pop 9 5G Specifications

Tecno Pop 9 5G Specifications

Tecno Pop 9 5G Specifications में सभी कमाल के ही है। इस फ़ोन में हमें MediaTek Dimensity 6300 का दमदार प्रोसेसर मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन में 8GB का धमाकेदार रैम मिलता है। इस फ़ोन के बॉक्स में हमें सिम इजेक्टर, यूएसबी केबल, एडाप्टर के साथ 2 स्किन भी मिलता है। जिसे आप इस फ़ोन पर लगा सकते है। इस फ़ोन में हमें 128GB तक है स्टोरेज भी मिलता है।

यह भी पढ़े: Wow! 50MP के सेल्फी कैमरा वाला Samsung Galaxy M55s 5G हुई लॉन्च, कीमत जाने

Tecno Pop 9 5G Battery

इस फ़ोन में हमें बहुत ही दमदार 5000mAh का बैटरी मिलता है जो इस फ़ोन को लगभग 2 दिन तक का धमाकेदार बैकअप देती है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 18W का फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है। आपको बता दे यह फ़ोन पहला NFS फीचर वाला 5G फ़ोन है और भी कई रेकॉर्ड इस फ़ोन ने अपने नाम किया है।

Tecno Pop 9 5G Price
Tecno Pop 9 5G Price

Tecno Pop 9 5G Price

Tecno Pop 9 5G फ़ोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को तो आपलोगो ने जान ही लिया। अब इसके कीमत की बात करते है। इस फ़ोन की कीमत मात्र 8,499 रूपए से शुरू हो जाती है। जिसको आप EMI पर भी आसान किस्तों पर ले सकते है। ऐसे दमदार फीचर इतने कम दाम में कोई भी कंपनी नहीं देती अगर आपका भी बजट कम है तो आपको इसी फ़ोन को लेने बेहतर होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
5 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now