200MP का शानदार कैमरा, 16GB रैम के साथ Redmi Note 14 Pro 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कीमत जाने

Anmol Kumar Singh
5 Min Read

Redmi Note 14 Pro 5G : नमस्कार दोस्तों आप सब लोग तो एमआई कंपनी के फ़ोन के बारे में जरूर ही सुना होगा। एमआई ने सबसे पहले भारत में सस्ता फ़ोन लॉन्च किया था और तब से लेके आज तक ये सस्ता और अफोर्डेबल कीमत में फ़ोन लॉन्च कर रहे है। इस फ़ोन में हमें 200MP का धमाकेदार कैमरा के साथ 16GB का पावरफुल रैम मिलने वाला है। जिसके साथ इस फ़ोन में बेहतरीन प्रोसेसर और दमदार बैटरी भी मिलने वाला है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Redmi Note 14 Pro 5G Specifications

हॉल ही में रेडमी के इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया गया है। जिसमे इस फ़ोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशन्स का पता लग जायेगा। इस फ़ोन में हमें Qualcomm Snapdragon 7s Gen 3 का बेहतरीन प्रोसेसर मिलने वाला है। जिसके साथ इस में हमें 16GB तक का दमदार रैम मिलने वाला है।

यह भी पढ़े: Hurry Up! मात्र 8,499 में 48MP का AI कैमरा और 8GB रैम वाला Tecno Pop 9 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Redmi Note 14 Pro 5G Price In India

Redmi Note 14 Pro 5G फ़ोन में बहुत सारे दमदार फीचर्स मिलते है। जिसके साथ इस फ़ोन की कीमत भी काफी किफायती है। इस फ़ोन की कीमत लगभग 23000 रूपए तक होने वाली है जो की बेहद ही बजट फ्रेंडली है। अगर आप भी इस फ़ोन को खरीदना चाहते है तो थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

Redmi Note 14 Pro 5G Price In India
Redmi Note 14 Pro 5G Price In India

Redmi Note 14 Pro 5G Camera

अब बात करे इस फ़ोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की तो इस फ़ोन में 200MP का ओआईएस फीचर्स वाला प्राइमरी कैमरा मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का माइक्रो कैमरा मिलता है। इस फ़ोन में मिलने वाला फ्रंट कैमरा 16MP का सेल्फी कैमरा होने वाला है। जिसके साथ AI कैमरा फीचर्स भी मिलेगा।

यह भी पढ़े: Wow! 50MP के सेल्फी कैमरा वाला Samsung Galaxy M55s 5G हुई लॉन्च, कीमत जाने

Redmi Note 14 Pro 5G Launch Date

रेडमी का यह फ़ोन काफी दिनों से चर्चे में है। जिसके बात रेडमी ने इस फ़ोन के लॉन्च करने की तारीख को उजागर किया है। यह फ़ोन 26 सितम्बर को चाइना में लॉन्च होगा। लेकिन कंपनी ने अभी इस फ़ोन को भारत में लॉन्च करने की डेट नहीं बताया है। अगर आपको इस फ़ोन को लेना है तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

Redmi Note 14 Pro 5G Launch Date
Redmi Note 14 Pro 5G Launch Date

Redmi Note 14 Pro 5G Display

रेडमी ने अपने इस फ़ोन में 6.67 इंच तक रखा है जो की अमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। अपने इस फ़ोन को रेडमी में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च करेगी। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें IP68 रेटिंग का वाटर और डस्ट रेसिस्टेन्स मिलता है और इस फ़ोन का पीक ब्राइटनेस 2500 निट्स का होगा।

यह भी पढ़े: खुशखबरी! मात्र 7,499 में मिल रहा Poco का यह महंगा 5G स्मार्टफोन, जल्दी करे

Redmi Note 14 Pro 5G Battery

आपको बता दे इस फ़ोन में हमें दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ पावरफुल बैटरी भी मिलती है जो की 5500mAh का है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 67W का झक्कास फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है जो बहुत कम समय में इस फ़ोन को चार्ज कर देगा। इसका बैटरी लगभग 2 दिन का बैकअप देने वाला है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now