जल्दी करे! 95KM की दमदार माइलेज वाला Hero Splendor Plus XTEC हुई लॉन्च, कीमत इतनी

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Hero Splendor Plus XTEC : नमस्कार दोस्तों! आप सभी ने हीरो के इस प्रचलित बाइक के बारे में कही न कही जरूर सुना या देखा होगा। इस बाइक के लॉन्च के बाद भी कई बलदाव के साथ दुबारा लाया गया है। इस बार भी इस बाइक को काफी एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ दुबारा लॉन्च किया गया है। इस बारे इसमें सबसे ज्यादा 95KM की माइलेज के साथ लाया जा रहा है। चलिए इस बाइक के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Hero Splendor Plus XTEC की स्पेसिफिकेशन्स

हीरो ने अपनी इस बाइक में काफी सारे नए स्पेसिफिकेशन्स दिए है। इस बाइक में हमें 97cc का दमदार इंजन मिलता है जो की सिंगल सिलिंडर और एयर कूल्ड इंजन है। इसका यह इंजन 8.02 PS पर 8000 आरपीएम का अधिकतम पावर और 8.05 NM पर 6000 आरपीएम का अधिकतम टार्क जेनेरेट करता है। इस बाइक में हमें अगला टायर डिस्क ब्रेक के साथ मिलता है। जिसके साथ इस बाइक में किक और सेल्फ दोनों तरह के स्टार्ट करने का विकल्प मिलता है।

यह भी पढ़े: 150KM की दमदार रेंज के साथ Honda U Go Electric Scooter हुआ लॉन्च, कीमत जाने

Hero Splendor Plus XTEC का माइलेज

अब बात करे इस बिक के माइलेज की तो इसमें हमें 90KM तक का धमाकेदार माइलेज मिलता है। जोसके साथ इस बाइक में 9.8 लीटर का फुले टैंक कैपेसिटी मिलता है। इस बाइक में 4 स्पीड का गियरबॉक्स मिलता है। अपने इस दमदार इंजन के साथ यह बाइक 87KM प्रति घंटा की टॉप स्पीड देती है।

Hero Splendor Plus Xtec Price
Hero Splendor Plus Xtec Price

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स

ढेर सारे बदलाव के बाद इस बाइक में काफी एडवांस फीचर मिलता है। जिससे यह बाइक को हीरो वर्ल्ड नंबर 1 बाइक कहती है। इस बाइक में हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल (स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और ट्रिपमीटर), यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, आईबीएस ब्रैकिंग, i3s टेक्नोलॉजी, इंजन किल स्विच, डिजिटल डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते है। जिसके साथ मोबाइल एप्लीकेशन कनेक्टिविटी भी मिलता है।

यह भी पढ़े: Hurry Up! मात्र 8,499 में 48MP का AI कैमरा और 8GB रैम वाला Tecno Pop 9 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत

Hero Splendor Plus XTEC बाइक में मिलने वाले फीचर्स से आपने इस बाइक की कीमत को सोच लिया होगा। लेकिन इस बाइक की कीमत हमें लगभग 85000 रूपए तक है। जिसको आप EMI पर भी आसान किस्तों पर ले सकते है। अगर आप भी बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स वाले बाइक के शौकीन है तो इसे जरूर ख़रीदे।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
Leave a comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now