खुशखबरी! स्मार्ट लुक और खतरनाक फीचर्स वाला Yamaha XSR 155 Bike जल्द होगी लॉन्च, कीमत जाने

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Yamaha XSR 155 Bike : नमस्कार दोस्तों आप सब ने यामाहा के बाइक के बारे में तो जानते ही होंगे। हॉल ही में Yamaha द्वारा R15M MotoGP Edition को लॉन्च किया गया किया गया था। जिसके बाद इस बाइक के लॉन्च होने की बारी है। आपको बता दे यह बाइक बहार देश में बहुत पहले ही लॉन्च हो चुकी है। इस बाइक में हमें शानदार माइलेज के साथ दमदार इंजन भी मिलता है। आइये इस बाइक के स्पेसिफिकेशन को विस्तार से जानते है।

Yamaha XSR 155 Bike का स्पेसिफिकेशन्स

यामाहा के इस बाइक में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स में 155cc का दमदार इंजन शामिल है जो की लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर और 4 स्ट्रोक इंजन है। इसका यह इंजन 19.3 PS पर 10000 आरपीएम का अधिकतम पावर और 14.7 NM पर 8500 आरपीएम का अधिकतम टार्क को जेनेरेट करता है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जिसके साथ इसमें केवल सेल्फ स्टार्ट फीचर है।

यह भी पढ़े: Vivo X200 Pro 5G Smartphone : 200MP का DSLR कैमरा और 120W चार्जिंग वाला Vivo स्मार्टफोन

Yamaha XSR 155 Bike का माइलेज

अब बात करे इस बाइक के माइलेज की तो इस में हमें 52KM तक का माइलेज मिलता है। जिसके साथ इस बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है। इस बाइक के दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का फीचर भी मिलता है। जिसके साथ इस बाइक की टॉप स्पीड 135KM प्रति घंटा की है। इस बाइक में हमें सिंगल स्चैनेल एबीएस का फीचर भी मिलने वाला है।

Yamaha XSR 155 Bike Launch Date In India
Yamaha XSR 155 Bike Launch Date In India

Yamaha XSR 155 Bike के फीचर्स

आपको बता दे इस बाइक में शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ काफी एडवांस फीचर्स भी मिलते है जो इस बाइक बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक बनता है। इस बाइक में हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बॉडी ग्राफ़िक्स, क्लॉक, डिजिटल (स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर), स्लिपर क्लच, पास स्विच, एलइडी लाइट्स जैसे फीचर इस बाइक में मिलने वाले है।

यह भी पढ़े: जल्दी करे! 95KM की दमदार माइलेज वाला Hero Splendor Plus XTEC हुई लॉन्च, कीमत इतनी

Yamaha XSR 155 Bike की लॉन्च और कीमत

Yamaha XSR 155 Bike में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को तो आप सब ने जान ही लिया। जिसके साथ इस बाइक की :लॉन्च लगभग दिसंबर 2024 तक हो सकती है और इस बाइक की कीमत भी लगभग 125000 रूपए से शुरू होने वाली है। हॉल ही में कंपनी ने इसका टीज़र निकाला है। लेकिन इसके लॉन्च को लेके अभी कोई पुष्टि नहीं की है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now