6000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा वाला Samsung Galaxy M15 5G हुई लॉन्च, कीमत मात्र इतनी

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Samsung Galaxy M15 5G : नमस्कार दोस्तों आप सब तो सैमसंग के फ़ोन के काफी अच्छे से जानते होंगे। सैमसंग अपने फ़ोन में बेहतर कैमरा क्वालिटी और परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। उसी अंदाज को बरक़रार रखते हुए सैमसंग अपने इस फ़ोन की लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन में हमें 6000mAh का पावरफुल बैटरी के साथ 50MP का शानदार कैमरा भी मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन का प्रोसेसर भी काफी दमदार है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Samsung Galaxy M15 5G का स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग अपने इस फ़ोन में हमें काफी दमदार MediaTek Dimensity 6100 Plus का प्रोसेसर देता है जो की 2.2 GHz का प्रोसेसर है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 8GB तक का रैम मिलता है। कंपनी इस फ़ोन में साइड फिंगर प्रिंट, जाइरोस्कोप और लाइट सेंसर जैसे फीचर्स भी देती है। जिसके साथ इसमें हमें 128GB तक का स्टोरेज भी मिलता है।

यह भी पढ़े: Vivo X200 Pro 5G Smartphone : 200MP का DSLR कैमरा और 120W चार्जिंग वाला Vivo स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M15 5G का कैमरा

बात की जाये इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें हमें 50MP का वाइड एंगल मेन कैमरा मिलता है। जिसके साथ 5MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP माइक्रो सेंसर कैमरा मिलता है। इस फ़ोन में मिलने वाला फ्रंट कैमरा 13MP का सेल्फी कैमरा है। जिसके साथ इसमें हमें 10x ज़ूम, ऑटोफोकस जैसे कैमरा फीचर्स मिलते है।

Samsung Galaxy M15 5G Specifications
Samsung Galaxy M15 5G Specifications

Samsung Galaxy M15 5G की कीमत

Samsung Galaxy M15 5G फ़ोन में मिलने वाले फीचर से यह फ़ोन काफी महंगा लगता है। लेकिन यह फ़ोन काफी कम कीमत में आती है। इस फ़ोन की कीमत मात्र 10999 रूपए से शुरू हो जाता है। यह फ़ोन आप EMI पर भी आसान मंथली क़िस्त पर भी ले सकते है। यह फ़ोन 3 कलर वैरिएंट के साथ आता है जिसको आप सैमसंग की वेबसाइट और अमेज़न से खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: 6400mAh की बैटरी, 16GB रैम वाला IQOO Z9 Turbo Plus 5G हुआ लॉन्च, कीमत सुनते उड़ेंगे होश

Samsung Galaxy M15 5G का डिस्प्ले और बैटरी

अब बात करे इस फ़ोन में मिलने वाले डिस्प्ले की तो वो हमें 6.5 इंच का एफएचडी डिस्प्ले मिलता है जो की सुपर अमोलेड डिस्प्ले है। इसके साथ इसमें 396 PPI का पिक्सेल डेंसिटी और 90Hz का शानदार रिफ्रेश रेट भी मिलता है।

इस फ़ोन की बैटरी 6000mAh का पावरफुल बैटरी के साथ आती है जो की लगभग 3 दिनों तक बिना चार्ज के चलेगा। जिसके साथ इस फ़ोन में 25W का धमाकेदार फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now