पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ Triumph Speed T4 हुई लॉन्च, कीमत जानके उड़ेंगे होश

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Triumph Speed T4 : हाल ही में लॉन्च हुई इस बाइक के काफी चर्चे हो रही है। अपने दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ यह बाइक यामाहा और केटीएम जैसी बाइक को काफी पीछे छोड़ देता है। Triumph ने इससे पहले ही Speed 400 को लॉन्च किया था। जिसके बाद इस बाइक को लॉन्च किया गया है। इस बाइक में हमें 400cc तक का दमदार इंजन मिलता है। जिसके साथ दोनों टायर में डिस्क ब्रेक भी मिलता है। चलिए इस बाइक के सभी फीचर्स को जानते है।

Triumph Speed T4 का स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स वाकई काफी शानदार है इसमें हमें 398cc का सिंगल सिलिंडर और लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। इस बाइक का यह इंजन 31 PS पर 7000 आरपीएम का अधिकतम पावर के साथ 36 NM पर 5000 आरपीएम का अधिकतम टार्क को जनरेट करता है। जिसके साथ इस बाइक में हमें डबल डिस्क ब्रेक और ड्यूल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स भी मिलता है। यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

यह भी पढ़े: Vivo X200 Pro 5G Smartphone : 200MP का DSLR कैमरा और 120W चार्जिंग वाला Vivo स्मार्टफोन

Triumph Speed T4 का प्रीमियम फीचर्स

इस बाइक में मिलने वाले प्रीमियम फीचर्स ही इसको बेहद शानदार बाइक बनती है। इस बाइक में हमें सेमि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गॉज, हैजर्ड वार्निंग लाइट, लौ फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, सेल्फ स्टार्ट ओनली, किल स्विच, डिजिटल डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते है। जिसके साथ इस बाइक में मोबाइल एप्लीकेशन से भी जोड़ने का विकल्प मिलता है।

Triumph Speed T4 On Road Price
Triumph Speed T4 On Road Price

Triumph Speed T4 का माइलेज

Triumph के इस बाइक में हमें लगभग 35KM तक का माइलेज मिलता है। जिसके साथ इस बाइक में हमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी मिलता है। यह बाइक में एक क्रूज बाइक है। आपको बता दे इस बाइक की टॉप स्पीड 135KM प्रति घंटे की मिलती है। यह बाइक एलइडी हेडलाइट्स और टुबलेस टायर के साथ आता है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी! स्मार्ट लुक और खतरनाक फीचर्स वाला Yamaha XSR 155 Bike जल्द होगी लॉन्च, कीमत जाने

Triumph Speed T4 की कीमत

आपको बता दे Triumph Speed T4 बाइक में इतने पॉवरफुल इंजन और एडवांस फीचर होने के बावजूद भी इस बाइक की कीमत काफी किफायती है। इस बाइक की कीमत 217000 रूपए से शुरू हो जाती है। जिसके आप EMI पर आसान मंथली किस्तों पर भी ले सकते है। अगर आप भी इस बाइक को लेना कहते है तो आपको अपने नज़दीकी Triumph के शोरूम में जाना होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now