बम्पर ऑफर! मात्र 10,749 में मिल रहा 6000mAh बैटरी वाला IQOO Z9x 5G Smartphone, फीचर्स जाने

Anmol Kumar Singh
5 Min Read

IQOO Z9x 5G Smartphone : नमस्कार दोस्तों ! आशा करता हु आप सभी IQOO के फ़ोन को जानते ही होंगे। इनके फ़ोन में बेहद पावरफुल प्रोसेसर पाया जाता है। जिससे फ़ोन में हैंग जैसी अन्य समस्या नहीं देखने को मिलता है। इसी प्रकार इस फ़ोन में भी काफी दमदार प्रोसेसर के साथ अन्य स्पेसिफिकेशन्स भी दिए गए है। यह फ़ोन सेल में काफी कम कीमत में बिक रहा है। चलिए इस फ़ोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

आपको बता दे यह फ़ोन भारत में 21 मई को ही लॉन्च हो चूका है। लेकिन तब से अब तक में इस फ़ोन में पहले बार इतनी भारी गिरावट देखने को मिल रहा है। इसके पुरे Z9 सीरीज में हमें काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। यह सभी डिस्काउंट हमें अमेज़न प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है।

IQOO Z9x 5G Smartphone का स्पेसिफिकेशन

इस फ़ोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स वाकई दमदार है। इस फ़ोन में हमें Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है। यह प्रोसेसर 2.2 GHz का 4nm प्रोसेसर है जिसके साथ इस फ़ोन में 4GB का रैम भी मिलता है। इस फ़ोन के फीचर्स में साइड फिंगरप्रिंट, वाईफाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी जैसे फीचर्स शामिल है। जिसके साथ इस फ़ोन में 128GB तक का स्टोरेज भी मिलता है।

यह भी पढ़े: सबसे सस्ता! किताब की तरह मुड़ने वाला Infinix Zero Flip 5G फ़ोन हुआ लॉन्च, फीचर्स जाने

IQOO Z9x 5G Smartphone का कैमरा

इस फ़ोन में ड्यूल कैमरा मिलता है जो की 50MP का वाइड एंगल मेन कैमरा के साथ 2MP का ऑटोफोकस डेप्थ कैमरा है। इस फ़ोन में मिलने वाला फ्रंट कैमरा 8MP का वाइड एंगल कैमरा है। इस फ़ोन के कैमरा फीचर्स में डिजिटल ज़ूम, ऑटोफ्लश, फेस डिटेक्शन और टच तो फोकस जैसे फीचर्स मिलते है। जिसके साथ इस फ़ोन में ISO कंट्रोल भी मिलता है

IQOO Z9x 5G Specifications
IQOO Z9x 5G Specifications

IQOO Z9x 5G Smartphone का डिस्प्ले

अब बात करे इस फ़ोन में मिलने वाले डिस्प्ले की तो हमें इसमें 6.72 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है जो की 1080*2408 पिक्सेल के रेसोलुशन के साथ आता है। इस फ़ोन के डिस्प्ले में हमें 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ 393 PPI का पिक्सेल डेंसिटी भी मिलता है। जिसके साथ 1000 निट्स का पीक ब्राइटनेस भी मिलता है।

यह भी पढ़े: 32MP सेल्फी कैमरा के साथ 8GB रैम वाला Vivo V40 Lite 5G Smartphone हुआ लॉन्च, कीमत केवल इतनी

IQOO Z9x 5G Smartphone का बैटरी

अपने इस फ़ोन में IQOO में 6000mAh का पावरफुल बैटरी देता है जो की लगभग 3 दिन तक का धमाकेदार बैटरी बैकअप देता है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 44W का फ़्लैश चार्जिंग भी मिलता है। इस फ़ोन में नॉन रिमूवेबल बैटरी मिलता है जो की एक लिथियम आयन बैटरी है।

IQOO Z9x 5G Price
IQOO Z9x 5G Price

IQOO Z9x 5G Smartphone की कीमत

IQOO Z9x 5G Smartphone में मिलने वाले कम्मल के फीचर और स्पेसिफिकेशन आपको काफी आकर्षित कर रहे होंगे। आपको बता दे यह फ़ोन 15,499 की कीमत में लांच हुआ था। लेकिन अब यह फ़ोन अमेज़न की सेल में 10,749 में बाइक रहा है जो की बैंक डिस्काउंट और कूपन के माध्यम से मिल रहा है। इस कीमत पर आप इसके अमेज़न की वेबसाइट से खरीद सकते है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
3 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now