बुलेट को खून के आँशु रुलाने New Rajdoot Bike 2024 होगी लॉन्च, फीचर्स और कीमत जाने

Anmol Kumar Singh
5 Min Read

New Rajdoot Bike 2024 : नमस्कार दोस्तों आशा करता हु आप सब ठीक होंगे। आप सब इस 90 की दशक की बाइक को अवश्य ही जानते होंगे। उन दिनों यह बाइक काफी चर्चे में रहा करती थी। जिसके बाद फिर से ओस बाइक को भारत में एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इस बाइक में मिलने वाला इंजन अत्यधि दमदार है। जिसके साथ यह बाइक अच्छे माइलेज के साथ भी आने वाली है। चलिए इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

New Rajdoot Bike 2024 का Specifications

इस बाइक में मिलने वाले फीचर इसके पुराने मॉडल से भी दमदार है। इस बाइक में हमें 250cc का आयल कूल्ड इंजन मिलता है। इसका यह इंजन 25 बीएचपी पर 10000 आरपीएम का अधिकतम पावर और 23 एनएम पर 8000 आरपीएम का अधिकतम टार्क जनरेट करेगा। जिसके साथ इस बाइक में 5 स्पीड का गियरबॉक्स मिलने वाला है।

यह भी पढ़े: पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स के साथ Triumph Speed T4 हुई लॉन्च, कीमत जानके उड़ेंगे होश

New Rajdoot Bike 2024 का माइलेज

अपने इस बाइक में राजदूत काफी शानदार 35 से 40 किलोमीटर का माइलेज भी देने वाला है। इस बाइक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12.5 लीटर का होगा। जिसके साथ इस बाइक की टॉप स्पीड भी लगभग 130KM प्रति घंटा होने वाली है। इसके साथ इस बाइक में हमें डिस्क ब्रेक और एबीएस फीचर भी मिलने वाला है।

New Rajdoot Bike 2024 Launch Date
New Rajdoot Bike 2024 Launch Date

New Rajdoot Bike 2024 का प्रीमियम डिज़ाइन

आपको बता दे अपने इस New Rajdoot Bike 2024 में काफी दमदार लुक के साथ लॉन्च किया जाना है। जिसके लिए इस बाइक में काफी सारे एक्सेसरीज भी दिया जायेगा। इस बाइक को लगभग 3 कलर विकल्प में लाया जायेगा जो इस बाइक को काफी क्लासिक लुक देने वाला है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी! स्मार्ट लुक और खतरनाक फीचर्स वाला Yamaha XSR 155 Bike जल्द होगी लॉन्च, कीमत जाने

New Rajdoot Bike 2024 का फीचर्स

आपको बता दे इस बाइक में बेहद कमाल के फीचर Rajdoot देने वाली है। इस बाइक में हमें USB चार्जिंग पोर्ट, ओनली सेल्फ स्टार्ट, एलइडी लाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, जैसे और भी कई फीचर मिलने की संभावना है। जिसके साथ इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी का भी फीचर मिल सकता है।

New Rajdoot Bike 2024 Price
New Rajdoot Bike 2024 Price

New Rajdoot Bike 2024 Launch Date

अपनी इस बाइक को लॉन्च करने की तयारी राजदूत काफी पहले से कर रहा है। इसके इतने दमदार फीचर के बाद आपमें भी जानने की उत्सुकता होगी की यह बाइक कब लॉन्च होगी। आपको बता दे यह बाइक 2025 के शुरुआती समय में ही लॉन्च होने की संभावना है। इस बाइक में काफी सारे एक्सेसरीज भी मिलने वाला है जो की इस बाइक एडवांस लुक भी देने वाला है।

यह भी पढ़े: जल्दी करे! 95KM की दमदार माइलेज वाला Hero Splendor Plus XTEC हुई लॉन्च, कीमत इतनी

New Rajdoot Bike 2024 की कीमत

इतने दमदार फीचर्स के साथ आने वाली इस बाइक की कीमत लगभग 150000 रूपए तक होने वाली है। आपको बता दे Rajdoot की कंपनी द्वारा अभी इस बाइक को लेके कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गया है। यह खबर रुमर के आधार पर दिया जा रहा है। लेकिन एक्सपर्ट्स का भी यही मानना है। आप भी इस बाइक को लेने चाहते है तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now