केवल 5,998 रूपए में मिल रहा 5000mAh की बैटरी वाला Realme स्मार्ट फ़ोन, जल्दी करे

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

नमस्कार दोस्तों Realme के फ़ोन कितने शानदार होते है। आप सब को तो पता ही होगा अपने अनोखे परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लेने वाला Realme ने अपने नए फ़ोन Realme Narzo N61 फ़ोन को अमेज़न पर पर काफी सस्ते कीमत में बेच रही है।

अगर आप कम कीमत देख इस फ़ोन को लेने आये है तो इससे पहले आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को जरूर जानना होगा। इस फ़ोन में शानदार कैमरा के साथ दमदार बैटरी भी मिलता है। चलिए इस फ़ोन के पुरे स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Realme Narzo N61 का स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी के इस फ़ोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स बेहद शानदार है। इस फ़ोन में Unisoc T612 का प्रोसेसर मिलता है जो की 1.8 GHz का प्रोसेसर है। जिसके साथ इस फोन में हमें 6GB तक का रैम भी मिलता है। इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के भी कई सारे फीचर मिलते है जो की वाईफाई, मोबाइल हॉटस्पॉट, साइड फिंगरप्रिंट, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी जैसे फीचर्स है। जिसके साथ इसमें हमें 128GB तक का स्टोरेज भी मिलता है।

यह भी पढ़े: बम्पर ऑफर! मात्र 10,749 में मिल रहा 6000mAh बैटरी वाला IQOO Z9x 5G Smartphone, फीचर्स जाने

Realme Narzo N61 का कैमरा

अपने इस फ़ोन में Realme काफी शानदार कैमरा क्वालिटी भी देता है। इसमें हमें 32MP का वाइड एंगल मेन कैमरा मिलता है जिसके साथ इस फ़ोन में मिलने वाला फ्रंट कैमरा 5MP का सेल्फी कैमरा है। इस फ़ोन में हमें डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ़्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस जैसे कैमरा फीचर भी मिलता है।

Realme Narzo N61 Price
Realme Narzo N61 Price

Realme Narzo N61 का डिस्प्ले और बैटरी

इस फ़ोन में मिलने वाला डिस्प्ले 6.74 इंच का है जो की आईपीएस LCD डिस्प्ले है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 720*1600 पिक्सेल का रेसोलुशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इस फ़ोन में हमें 5000mAh की बैटरी भी मिलती है जो लगभग 2 दिन की बैटरी बैकअप देती है। इसमें हमें IP54 का डस्ट और वाटर रेसिस्टेन्स की रेटिंग मिलती है।

यह भी पढ़े: सबसे सस्ता! किताब की तरह मुड़ने वाला Infinix Zero Flip 5G फ़ोन हुआ लॉन्च, फीचर्स जाने

Realme Narzo N61 की कीमत

Realme Narzo N61 फ़ोन में मिलने वाली सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को तो आप लोगो ने जान ही लिया। आपको बता दे यह फ़ोन जब लॉन्च हुआ थी। तब इसकी कीमत 8,498 रूपए की थी लेकिन अमेज़न में मिलने वाले ऑफर में यह फ़ोन मात्र 5,998 रूपए में ही मिल रही है। आप इस फ़ोन को EMI पर भी आसान किस्तों में ले सकते है। यह ऑफर बहुत जल्दी अमेज़न से हट जायेगा यदि आपको इसे लेना है तो जल्दी करे।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now