50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी वाला Samsung का 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कीमत मात्र 9,999

Anmol Kumar Singh
5 Min Read

Samsung Galaxy A16 5G Smartphone : इस महीने सैमसंग ने कई सारे फ़ोन को लॉन्च कर दिया है। जिसमे हमें अधिकतर बजट फ्रेंडली फ़ोन देखने को मिला है और कई तो बेहद सस्ते भी रहे है। जिसके साथ फिर से सैमसंग अपने नए फ़ोन को लॉन्च करने जा रहा है। इस फ़ोन में हमें 50MP कैमरा के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है और भी सारे धमाकेदार स्पेसिफिकेशन्स इस फ़ोन में मिलेगा। इतना फीचर्स होने के बावजूद भी यह फ़ोन काफी सस्ता फ़ोन होने वाला है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Samsung Galaxy A16 5G Smartphone की स्पेसिफिकेशन्स

Samsung ने अपने इस फ़ोन में हमें MediaTek Dimensity 6300 Plus का दमदार प्रोसेसर दे सकता है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 4GB तक का राम मिलने वाला है। यह फ़ोन 5G के साथ 4G वैरिएंट में भी लॉन्च होगा। जिसकी कीमत इससे भी कम होने वाली है। इस फ़ोन में हमें साइड फिंगरप्रिंट, ब्लूटूथ, NFC, USB Type-C, WIFI जैसे सारे फीचर्स मिलेंगे। जिसके साथ इस फ़ोन का वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस भी IP54 की रेटिंग के साथ आने वाला है।

यह भी पढ़े: 320W का सुपर फ़ास्ट चार्जिंग और 50MP का सेल्फी कैमरा के साथ Realme GT 7 Pro 5G होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A16 5G Smartphone का कैमरा क्वालिटी

इस फ़ोन में मिलने वाला कैमरा क्वालिटी काफी लाजवाब होने वाला है। इसमें हमें 50MP का मेन कैमरा मिलेगा जिसके साथ 5MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा भी मिलेगा। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 13MP का सेल्फी कैमरा होने वाला है। इस फ़ोन में मिलने वाला कैमरा सेटअप इसके पुराने Samsung A15 5G के मिलता जुलता ही है।

Samsung Galaxy A16 5G Specifications
Samsung Galaxy A16 5G Specifications

Samsung Galaxy A16 5G Smartphone का डिस्प्ले

आपको बता दे इस फ़ोन का डिस्प्ले 6.7 इंच का FHD+ का सुपर अमोलेड डिस्प्ले होगा। जिसके साथ इस फ़ोन का रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ साथ 2340*1080 पिक्सेल का शानदार रेसोलुशन भी मिलने वाला है। इसके फ़ोन के बॉक्स में हमें मोबाइल फ़ोन, डाटा केबल, SIM इजेक्टर, क्विक स्टार्ट गाइड, वारंटी कार्ड मिलेगा।

यह भी पढ़े: 8,999 में लॉन्च हुआ 5100mAh बैटरी के साथ 8GB रैम वाला OPPO A3x स्मार्टफोन, फीचर्स जाने

Samsung Galaxy A16 5G Smartphone का बैटरी

अपने इस फ़ोन में Samsung 5000mAh की पावरफुल बैटरी देने वाला है जो की लगभग 2 दिन तक का बैटरी बैकअप देने वाला है। जिसके साथ इसमें हमें काफी शानदार 25W का फ़ास्ट सहरगिंग भी मिलने वाला है। आपका भी बजट कम है और आप एक बिहार फ़ोन देख रहे है। जिसमे शानदार कैमरा क्वालिटी, पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी हो तो आपके लिए यह फ़ोन बेहतरीन साबित होगा।

Samsung Galaxy A16 5G Launch Date In India
Samsung Galaxy A16 5G Launch Date In India

Samsung Galaxy A16 5G Smartphone का लॉन्च और कीमत

अपने इस Samsung Galaxy A16 5G Smartphone को सैमसंग बहुत जल्द लांच भी करने जा रहा है। यह फ़ोन लगभग इस साल के अंत तक लॉन्च हो जायेगा। जिसके बात इस फ़ोन की कीमत की बात की जाये तो यह फ़ोन की शुरुआती कीमत लगभग 15,499 रूपए होने वाली है। जिसके साथ इस फ़ोन का 4G वैरिएंट लगभग 9,999 रूपए की होने वाली है जिसे आप सभी EMI पर आसान किस्तों पर ले सकेंगे।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
Leave a comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now