Hardik Pandya Divorce Confirmed: नताशा और कप्तानी दोनों से धोया हाथ अब कौन करेगा बेटे की परवरिस

Anmol Kumar Singh
5 Min Read

कई दिनों से Hardik Pandya Divorce की अपवाह तेजी से फ़ैल रही थी। उसी बीच कई बार Natasa के सोशल मीडिया के जरिये भी लग रहा था की ये लोग अलग हो चुके है पर अब हार्दिक के खुद अपने सोशल मीडिया के जरिये किया कन्फर्म की वो दोनों अलग हो रहे है। उनकी ये बात जानकार उनके फैंस जरा भी खुस नहीं है जैसा की आप सब को पता ही है की उन दोनों का एक बच्चा भी है जिसकी परवरिस को लेके काफी सवाल उठ रहे थे लेकिन हार्दिक ने किय कन्फर्म की कौन लेगा बच्चे की जिम्मेदारी उन दोनों का रिश्ता पुरे 4 साल का था।

Hardik Pandya Divorced की पुष्टि

Hardik Natasa Divorce के खबर काफी दिनों से चर्चे में थी थी हलाकि की उन्होंने कभी इस बात को खुद से नहीं उजागर किया था लेकिन अबकी बार Hardik ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की पुस्टि करी है जो आपको निचे देखने को मिल जाएगा हार्दिक ने बताया की वो दोनों लगभग 4 साल से एक साथ Relation में रह रहे थे पर अब उन दोनों ने यह फैसला किया है की वो दोनों अब अलग हो रहे है और उन दोनों का बेटा अगस्त्या का ख्याल वो दोनों मिल के रखेंगे।

Click Here

कौन करेगा बेटे की परवरिश

सोशल मीडिया के जरिए Hardik के जैसा बताया है। उस हिसाब से Hardik Pandya का ये कहना है की वो और Natasa मिल कर अगस्तया जो उन दोनों का बेटा है। उसकी ख्याल रखेंगे हलाकि Natasa Stankovic के तरफ से से भी इसी प्रकार की पुष्टि की गयी है और उन्होंने अपने Divorce के बात की भी पुष्टि कर दी है। अगर वो भी Divorce लेंगी तो बेटे की Custody का फैशला कोर्ट करेगी।

Hardik Natasa एक दूसरे से कैसे मिले?

Hardik Natasa एक दूसरे से कॉमन दोस्तों के जरिए 2018 में मिले थे। जिसके बाद वो दोनों एक अच्छे दोस्त बन गया फिर उन्होंने एक दूसरे को डेट करना चालू किया जिसके बाद उन्हें एक दूसरे से इतना लगाओ हुआ की 2020 में ही सगाई कर ली थी जब उनका एक बेटा भी था फिर उसी साल उन्होंने Covid-19 के समय शादी कर ली थी जिसके बाद वो दोनों काफी खुस नजर आते थे। लेकिन अचानक से मई से ही Hardik Natasa Divorce की बात फैलने लगी जो लोगो को Natasa के आओ भाव से लगा था और अब उन दोनों ने ही इस बात की पुष्टि कर दी है।

Also Read:

2024 में आने वाले ये Top 10 Upcoming Bollywood Movies

Hardik Pandya से टीम इंडिया की कप्तानी छीन गयी

Hardik Pandya Divorce के बिच यह बात भी खूब चर्चे में है की Hardik की कप्तानी भी छीन गयी है। बताया जा रहा है की बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वन डे मैच की टीम के खिलाड़ियों की सूची जारी की गयी है। जिसमे Hardik को टीम में खिलाडी की उपाधि दी गयी है। आपको बता दे Rohit Sharma के International क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सूर्य कुमार और हार्दिक में से कोई एक कप्तान बनना था और बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों की सूची में सूर्य कुमार को कप्तान बनाया है। जिसके बाद Hardik Pandya और टूट गए है।

कंक्लुजन

Hardik और Natasa के बिच काफी दिनों से कुछ अच्छा रिलेशन बन नहीं पा रहा था। जिसके कारण Hardik Natasa Divorce लेने का फैसला किया जिसकी पुष्टि दोनों ने अपने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उन्होंने ये भी फैसला किया है की उनके बेटे अगस्त्या का ख्याल वो दोनों मिल के रखेंगे। जिसकी पुष्टि भी उन्होंने खुद किया है। Hardik Pandya Divorce के बातो के बीच यह भी सामने आया की इस साल श्रीलंका के साथ होने वाले टी 20 और वन डे मैच में हार्दिक हो एक खिलाडी की उपाधि दी गयी है और सूर्य कुमार को कप्तानी का जिम्मा दिया गया है इस बिच हार्दिक बहुत टूट चुके है जिसमे हमें उन्हें प्रोत्साहन देना चाहिए।

Share this Article
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now