200MP का DSLR कैमरा और 120W की चार्जिंग वाला Infinix का 5G स्मार्टफोन, कीमत जानके उड़ेंगे होश

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Infinix Note 50 Pro 5G : नमस्कार दोस्तों! जैसा की आप सब को पता है Infinix कितना किफायती और सस्ते फ़ोन को लॉन्च करता है। हॉल ही में Infinix Note 40 Pro 5G को लॉन्च किया गया था। जिसके फीचर्स देखकर लोग दंग रह गए थे। जिसके बाद Infinix इस फ़ोन को लॉन्च करने जा रही है। इस फ़ोन में मिलने वाले फीचर्स में 200 मेगापिक्सेल का शानदार कैमरा के साथ 120 वाट का दमदार चार्जिंग भी शामिल है। जिसके साथ इस फ़ोन में वायरलेस चार्जिंग का फीचर्स भी मिलने वाला है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Infinix Note 50 Pro 5G का स्पेसिफिकेशन्स

इंफीनिक्स के इस फोन में हमें काफी पावरफुल प्रोसेसर मिलता है जो की 2.8 गीगा हर्टज का MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर है। जिसके साथ इस फोन में हमें 12 जीबी का रैम मिलने वाला है। इस फ़ोन में हमें ढेर सारे AI फीचर्स भी मिलने वाला है। जिसके साथ हमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट और फेस लॉक जैसे फीचर मिलते है। कंपनी इस फ़ोन में जीपीएस, 5G, वाल्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई, यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी देती है जो काफी आरामदायक होगा।

इसे पढ़े: 100W फ़ास्ट चार्जिंग और 256GB स्टोरेज वाला Vivo का 5G स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत जाने

Infinix Note 50 Pro 5G का कैमरा

इस फोन में हमें काफी शानदार DSLR जैसा कैमरा क्वालिटी मिलता है जो की 200 मेगा पिक्सेल का ओआईएस प्राइमरी कैमरा है। जिसके साथ इसमें 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का माइक्रो कैमरा मिलता है। इस फ़ोन में क्वाड एलइडी फ़्लैश भी मिलता ही है। जिसके साथ इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सेल का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा है।

Infinix Note 50 Pro 5G Launch Date In India
Infinix Note 50 Pro 5G Launch Date In India

Infinix Note 50 Pro 5G का डिस्प्ले और बैटरी

Infinix के इस फ़ोन का डिस्प्ले काफी प्रीमियम होने वला है जो की 6.7 इंच का अमोलेड डिस्प्ले मिलता है। इस फ़ोन का साइज 1080*2436 पिक्सेल का है। जिसके साथ इस फ़ोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का मिलने वाला है। इस फ़ोन में हमें 4600 एमएएच का पावरफुल बैटरी मिलेगा जिसके साथ 120 वाट के सुपर फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलेगा जो इस फ़ोन को कुछ मिनट में चार्ज कर देगा।

इसे पढ़े: 5500mAh की बैटरी, 50MP सेल्फी कैमरा वाला Vivo V40e 5G जल्द होगा लॉन्च, कीमत सिर्फ इतनी

Infinix Note 50 Pro 5G की कीमत

इतने दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को जानने के बाद आपको इसके कीमत जानने की उत्सुकता जरूर होगी। इस फ़ोन की कीमत लगभग 20000 तक होने वाली है। आपको बता दे इस फ़ोन की कोई भी जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गया है। लेकिन एक्सपर्ट्स का यह मानना है की यह फ़ोन 2025 के शुरुआती महीने तक लॉन्च कर दिया जायेगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
3 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now