सबसे सस्ता! किताब की तरह मुड़ने वाला Infinix Zero Flip 5G फ़ोन हुआ लॉन्च, फीचर्स जाने

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Infinix Zero Flip 5G : नमस्कार दोस्तों आप सब को तो पता ही होगा इंफीनिक्स अपने फ़ोन में कितने एडवांस फीचर्स देता है। जिसके साथ काफी अफोर्डेबल कीमत में भी आती है। इसी के साथ इंफीनिक्स ने अपना यह फ़ोन को लॉन्च किया है। इस फ़ोन को भारत में सबसे सत्ता फ्लिप फ़ोन भी कहा जा सकता है। इसके साथ इस फ़ोन में हमें 50MP के सेल्फी कैमरा और दमदार प्रोसेसर भी मिलने वाला है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Infinix Zero Flip 5G का कैमरा

अपने इस फ़ोन में इंफीनिक्स काफी बढ़िया कैमरा क्वालिटी भी दे रहा है। इसमें हमें 50MP का मेन कैमरा मिलता है। जिसके साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलता है। आपको बता दे इस फ़ोन में हमें 50MP का ही सेल्फी कैमरा भी मिलता है। जिसके साथ कई सारे AI कैमरा फीचर्स भी मिलता है। इस फ़ोन में साइड फिंगरप्रिंट के साथ जबीएल का ड्यूल स्पीकर भी मिलता है।

यह भी पढ़े: 32MP सेल्फी कैमरा के साथ 8GB रैम वाला Vivo V40 Lite 5G Smartphone हुआ लॉन्च, कीमत केवल इतनी

Infinix Zero Flip 5G का डिस्प्ले

इस फ़ोन में हमें 6.9 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है जो की एक अमोलेड डिस्प्ले है। जिसके साथ इस फ़ोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट भी 120Hz का मिलता है। कंपनी इस फ़ोन में 3.64 इंच का एक और कवर डिस्प्ले देती है जो की 120Hz के ही रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस फ़ोन का डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आता है।

Infinix Zero Flip 5G Launch Date In India

Infinix Zero Flip 5G का परफॉरमेंस और बैटरी

इस फ़ोन में हमें MediaTek Dimensity 8020 का पावरफुल प्रोसेसर भी मिलता है जो की एक 4nm प्रोसेसर है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 8GB का रैम भी मिलता है। इस फ़ोन में हमें 4720mAh का बैटरी भी मिलती है। जिसके साथ इसमें हमें धमाकेदार 70W की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलती है जो कम समय में इस फ़ोन को चार्ज कर देता है।

यह भी पढ़े: 6000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा वाला Samsung Galaxy M15 5G हुई लॉन्च, कीमत मात्र इतनी

Infinix Zero Flip 5G की कीमत

इतने सरे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के होने के बावजूद भी Infinix Zero Flip 5G फ़ोन की कीमत काफी कम है। इस फ़ोन की कीमत 50183 रूपए से शुरू हो जाती है। यह फ़ोन अभी ग्लोबली लॉन्च हुई है। भारत में भी यह फ़ोन बहुत जल्द ही लॉन्च होगा। इस फ़ोन में मिलने वाले लाजवाब फीचर्स से आपको इस फ़ोन को लेने का मन होगा। लेकिन आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now