6400mAh की बैटरी, 16GB रैम वाला IQOO Z9 Turbo Plus 5G हुआ लॉन्च, कीमत सुनते उड़ेंगे होश

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

IQOO Z9 Turbo Plus 5G : नमस्कार दोस्तों! IQOO के फ़ोन भारत में दमदार गेमिंग फ़ोन से जाना जाता है। जिसको लेके इनके फ़ोन में काफी पावरफुल प्रोसेसर कंपनी द्वारा दिया जाता है। जिससे इनके फ़ोन में स्लो चलना और लेग जैसे समस्या काफी हद तक कम पाया जाता है। जिसको बरक़रार रखते हुए IQOO ने फिर से अपने नए धमाकेदार फ़ोन को लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन में हमें दमदार बैटरी के साथ साथ पावरफुल प्रोसेसर भी मिलता है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत जानते है।

IQOO Z9 Turbo Plus 5G Camera

हम बात करे इस फ़ोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की तो वो हमें काफी शानदार 50MP का सोनी का मेन कैमरा मिलता है। जिसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा है। जिसके साथ इसमें हमें पनोरमा, एचडीआर जैसे कैमरा फीचर्स भी मिलते है।

यह भी पढ़े: 150KM की दमदार रेंज के साथ Honda U Go Electric Scooter हुआ लॉन्च, कीमत जाने

IQOO Z9 Turbo Plus 5G Price

IQOO Z9 Turbo Plus 5G फ़ोन के फीचर को जानकर लोगो के यह लग रहा है की यह फ़ोन काफी मेहेंगे होने वाला है। इस फ़ोन को अभी चाइना में लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत लगभग 27000 से शुरू हो जाती है। अगर आपको यह फ़ोन लेना है तो थोड़ा इंतज़ार करना होगा। तबतक IQOO Z9 Turbo Plus 5G Specifications को पूरा जानते है।

IQOO Z9 Turbo Plus 5G Price
IQOO Z9 Turbo Plus 5G Price

IQOO Z9 Turbo Plus 5G Specifications

IQOO ने अपने इस फ़ोन में भर भर के फीचर्स दिए है जिससे यह फ़ोन काफी अच्छा परफॉरमेंस देने वाला है। इस फ़ोन में MediaTek Dimensity 9300 Plus का प्रोसेसर मिलता है जो की 4nm का है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 16GB तक का धमाकेदार रैम मिलता है। इसका प्रोसेसर 3.4GHz के पावर का है। इस फ़ोन में हमें 512GB तक का विशाल स्टोरेज भी मिलता है।

यह भी पढ़े: 212KM की धमाकेदार रेंज के साथ Honda Activa Electric Scooter इस दिन होगी लॉन्च, कीमत जाने

IQOO Z9 Turbo Plus 5G Display

इस फ़ोन में हमें 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है जो की अमोलेड डिस्प्ले है। जिसके साथ इस फ़ोन का रिफ्रेश रेट 144Hz का मिलता है। इस फ़ोन का रेसोलुशन 1260*2800 पिक्सेल और 4500 निट्स का पीक ब्राइटनेस मिलता है। जिसके साथ इसमें हमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट मिलता है।

IQOO Z9 Turbo Plus 5G Specifications
IQOO Z9 Turbo Plus 5G Specifications

IQOO Z9 Turbo Plus 5G Battery

इतने दमदार स्पेसिफिकेशन और तगड़े फीचर होने के साथ इस फ़ोन में हमें 6400mAh का बैटरी मिलता है जो लगभग 3 दिन तक का बैकअप देने वाला है। जिसके साथ इसमें हमें 80W की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलती है। अगर आप एक ऐसे फ़ोन की तलाश में है जिसमे बेहतरीन प्रोसेसर और तगड़ा बैटरी बैकअप हो तो यह फ़ोन आपके लिए बेस्ट फ़ोन होगा। जिसके लिए आपको थोड़ा सा इंतज़ार करना होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now