25,000 रूपए की भारी गिरावट के बाद New Hero HF Deluxe हुई लॉन्च, धमाकेदार फीचर्स जाने

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

New Hero HF Deluxe : नमस्कार दिसतो आप सब को तो पता ही है कम कीमत की बाइक का राजा सिर्फ हीरो ही है। जिसके साथ फिर से हीरो के अपने बाइक में इतनी भरी गिरावट देके साबित कर दिया है। इतनी बम्पर गिरावट के बाद भी इस बाइक के किसी भी फीचर्स को हटाया नहीं गया है। उल्टा और नए फीचर्स को ऐड कर दिया गया है। इस बाइक में बेहद दमदार इंजन के साथ लम्बी माइलेज भी मिलने वाली है। चलिए इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

New Hero HF Deluxe का स्पेसिफिकेशन्स

इस नए हीरो की बाइक में हमें बेहद ही दमदार स्पेक्स मिलने वाली है। इस बाइक में कंपनी से 97cc का दमदार इंजन मिलता है जो की सिंगल सिलिंडर, 4 स्ट्रोक और एयर कूल्ड इंजन है। इसका यह इंजन 8.02 पीएस पर 8000 आरपीएम का अधिकतम पावर के साथ 8.05 एनएम पर 6000 आरपीएम का अधिकतम टार्क को जेनेरेट करता है। जिसके साथ इस बाइक में हमें सेल्फ स्टार्ट का भी फीचर मिलता है।

New Hero HF Deluxe Mileage
New Hero HF Deluxe Mileage

New Hero HF Deluxe का माइलेज

बात किया जाये इस बाइक में माइलेज को तो 70kmpl का बेहद लम्बा माइलेज इस बाइक में हमें मिलता है। इस बाइक में 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है जो की लगभग 624KM तक का राइडिंग रेंज देता है। उससे भी धमाल यह है की इस बाइक की टॉप स्पीड 85KM प्रति घंटा की है।

इसे पढ़े: Kawasaki को धूल चाटने मार्किट में Yamaha R15M MotoGP Edition हुई लॉन्च, कीमत का नहीं है मुकाबला

New Hero HF Deluxe का ब्रेक्स और टायर

हीरो के इस बाइक में हमें दोनों टायर ड्रम ब्रेक के साथ आते है। जिसके साथ इस बाइक में आईबीएस का ब्रैकिंग सिस्टम मिलता है। इस बाइक का फ्रंट टायर 2.75*18 का और पिछले टायर भी 2.75*18 का है। जिसके साथ इस बाइक के फ्रंट टायर में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक मिलता है।

New Hero HF Deluxe On Road Price
New Hero HF Deluxe On Road Price

New Hero HF Deluxe के फीचर्स

इस बाइक में मिलने वाले फीचर बेहद ही शानदार है। इस बाइक में हमें एनालॉग कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, हलोजन हेडलाइट, फ्यूल गुएज, पास स्विच, इंजन कट ऑफ स्विच जैसे फीचर उपलब्ध है। जिसके साथ यह बाइक I3S टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

इसे पढ़े: KTM को छठी का दूध याद दिलाने TVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, मिलेगा शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन

New Hero HF Deluxe की कीमत

New Hero HF Deluxe बाइक में 25000 के गिरावट के बाद इस बाइक की कीमत मात्र 59,998 रूपए ही रह गयी है। इसके हिसाब से स्कूटी से भी कम कीमत में हमें बाइक मिल रही है। अगर आपका भी बजट कम है और ऑफिस या कॉलेज जाने के लिए बाइक चाहिए तो यह बाइक आपने लिए बेहतर बाइक है। आप इस बाइक को EMI पर भी ले सकते है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now