24GB रैम के साथ 1TB स्टोरेज वाला OnePlus 13 5G फ़ोन होगा लॉन्च, 15 मिनट में फुल चार्ज होगा 6100mAh की बैटरी

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

OnePlus 13 5G : यह फ़ोन OnePlus का बेहद ही ख़ास फ़ोन होने वाला है ये कहना गलत नहीं होगा की यह फ़ोन आईफ़ोन को जोरदार टक्कर दे रही है। जैसे फीचर्स हमें आईफ़ोन में मिलते है। उससे भी एडवांस फीचर इस फ़ोन में दिया गया है। इस फ़ोन में हमें 24GB का दमदार रैम मिलता है जो कोई भी फ़ोन अभी तक नहीं दे रहा है। कंपनी का यह भी मानना है की इस फ़ोन में हमें 1TB तक का स्टोरेज मिलने वाला है। आइये इस फ़ोन के सभी धमाकेदार स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

OnePlus 13 5G का स्पेसिफिकेशन्स

इस फ़ोन में हमें लाजवाब स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाला है। इस फ़ोन में हमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 का नया प्रोसेसर मिलने वाला है। यह प्रोसेसर अभी किसी भी फ़ोन के साथ नहीं पाया गया है। जिसके साथ इसमें हमें 24GB का दमदार रैम मिलेगा। इस फ़ोन में मिलने वाला एक और ख़ास बात यह है की इस में हमें 1TB का स्टोरेज मिलने वाला है।

इसे पढ़े: Samsung की नाक में दम रहा Xiaomi Mix Flip 5G फ़ोन, जबरदस्त फीचर्स के साथ होगा जल्द लॉन्च

OnePlus 13 5G का कैमरा

इस फ़ोन में हमें 50MP का सोनी का ओआईएस प्राइमरी कैमरा मिलेगा। जिसके साथ इस फ़ोन में 50MP का पेरिस्कोप लेंस कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिल सकता है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा भी 32MP का बेहद ही शानदार कैमरा मिलने वाला है। इस फ़ोन में काफी सारे कैमरा फीचर्स भी मिलेंगे।

OnePlus 13 5G Launch Date In India

OnePlus 13 5G का डिस्प्ले और बैटरी

इस फ़ोन का डिस्प्ले 6.82 इंच का होने वाला है जो की 2K ओलेड डिस्प्ले होगा। कंपनी इस बार अपने फ़ोन का स्क्रीन काफी बड़ा दे रही है। इस फ़ोन में हमें 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस फ़ोन का डिस्प्ले कर्व होने वाला है। इस फ़ोन में हमें 6100mAh का पॉवरफुल बैटरी मिलने वाला है। जिसके साथ 100W का बेहद ही फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है।

इसे पढ़े: 200MP कैमरा और 12GB रैम के साथ Infinix का फ़ोन होगा लॉन्च, मात्र 30 मिनट में होगा फुल चार्ज

OnePlus 13 5G की लॉन्च और कीमत

OnePlus 13 5G फ़ोन वाकई शानदार फ़ोन होने वाला है जो आपके इसके फीचर जानते ही पता लग गया है। यह फ़ोन भारत में लगभग 2025 के शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। हम बात करे इस फ़ोन के कीमत की तो या फ़ोन हमें लगभग 50000 रूपए तक की पड़ने वाली है। टेक्नोलॉजी से जुडी लेटेस्ट जानकारी के लिए इस वेबसाइट को सब्सक्राइब करे।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now