8,999 में लॉन्च हुआ 5100mAh बैटरी के साथ 8GB रैम वाला OPPO A3x स्मार्टफोन, फीचर्स जाने

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

OPPO A3x : नमस्कार दोस्तों आप सभी OPPO के फ़ोन को तो काफी अच्छे से जानते ही है। अपने फोन की दमदार क्वालिटी और शानदार परफॉरमेंस के लिए काफी प्रसिद्ध है। लेकिन इस बार अपने काफी अफोर्डेबल कीमत के लिए भी जाना जा रहा है। अपने इस फ़ोन में ओप्पो ने सभी बेहतर फीचर्स देने के बावजूद भी काफी सस्ते में इस फ़ोन को लॉन्च किया है। इस फ़ोन में काफी शानदार 5100mAh की बैटरी संग शानदार कैमरा भी मिलता है। चलिए इसके सभी फीचर्स को जानते है।

OPPO A3x का स्पेसिफिकेशन्स

OPPO ने अपने इस फ़ोन में काफी शानदार स्पेसिफिकेशन्स दे रहा है। आपको बता दे इस फोन में हमें Qualcomm Snapdragon 6s Gen 1 का प्रोसेसर मिलता है जो की 6nm का 1.8 GHz का प्रोसेसर है। जिसके साथ इसमें हमें 8GB तक का रैम भी मिलता है। जिसके 4GB वर्चुअल रैम है कंपनी का यह कहना है की यह फ़ोन वाटरप्रूफ फ़ोन है। जिसके साथ 300% का एक्स्ट्रा वॉल्यूम भी मिलता है।

यह भी पढ़े: केवल 5,998 रूपए में मिल रहा 5000mAh की बैटरी वाला Realme स्मार्ट फ़ोन, जल्दी करे

OPPO A3x का कैमरा

इस फ़ोन में हमें ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है जो की 8MP का ऑटोफोकस फीचर वाला में कैमरा है। जिसके साथ इसमें फ्लिकर सेंसर भी दिया गया है। इस फ़ोन में हमें LED फ़्लैश लाइट भी मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। यह फ़ोन में केवल 4G ही सपोर्ट करता है।

OPPO A3x Price in India

OPPO A3x का डिस्प्ले और बैटरी

इस फ़ोन में मिलने वाला डिस्प्ले 6.67 इंच का डिस्प्ले है जो की FHD और एलसीडी डिस्प्ले है। जिसके साथ इस फ़ोन का रिफ्रेश रेट 90Hz और 1000 निट्स का पीक ब्राइटनेस भी मिलता है। इस फ़ोन में मिलने वाला बैटरी 5100mAh का है जो की लगभग 3 दिन चलता है। जिसके साथ 45W का दमदार फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है।

यह भी पढ़े: बम्पर ऑफर! मात्र 10,749 में मिल रहा 6000mAh बैटरी वाला IQOO Z9x 5G Smartphone, फीचर्स जाने

OPPO A3x की कीमत

OPPO A3x फ़ोन एक 4G फ़ोन है जिसके मिलने वाले धमाकेदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को तो आप लोगो ने जान ही लिए चलिए। अब इसको कीमत जानते है। इस फ़ोन की कीमत 8,999 रूपए से शुरू हो जाता है। इस फ़ोन को आप EMI पर आसान किस्तों में भी ले सकते है। यह फ़ोन आप OPPO स्टोर और अमेज़न से भी ख़रीदा जा सकता है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now