16GB रैम के साथ 6000mAh की बैटरी वाला Oppo Find X8 5G इस दिन होगा लॉन्च, कीमत जाने

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Oppo Find X8 5G : यह फ़ोन ओप्पो का पूरा गेम चंगेर होने वाला है। क्योकि इस फ़ोन में जो स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाला है वो सभी बेहद ही शानदार होने वाला है जो Iphone को बहुत जोरदार टक्कर दे रहा है। इस फ़ोन में हमें 16GB का धमाकेदार रैम मिलने वाला है। जिससे यह फ़ोन एकदम मक्खन की तरह चलने वाला है। जिसके साथ इस फ़ोन में दमदार बैटरी और बेहतर प्रोसेसर भी मिलेगा। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Oppo Find X8 5G का कैमरा

Oppo के इस फ़ोन में शानदार ट्रिपल कैमरा मिलने वाला है जो की 50MP का ओआईएस वाइड एंगल मेन कैमरा है। जिसके साथ इस फ़ोन में 50MP का टेलीस्कोपिक कैमरा और 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलने वाला है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 32MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा। जिसके साथ इसके कैमरा में एचडीआर और पनोरमा जैसे फीचर उपलब्ध होंगे।

इसे पढ़े: मात्र 8,999 में 5000mAh बैटरी वाला Realme का 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स जाने

Oppo Find X8 5G का डिस्प्ले

इस फ़ोन के डिस्प्ले की बात करे तो वो हमें 6.7 इंच का एलटीपीओ अमोलेड डिस्प्ले के साथ दिखेगा। जिसके साथ इसमें 450 पीपीआई का पिक्सेल डेंसिटी मिलने वाला है। इसके डिस्प्ले का रेसोलुशन 1264*2780 पिक्सेल का है। जिसके साथ इस फ़ोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलने वाला है।

Oppo Find X8 5G Launch Date In India

Oppo Find X8 5G का परफॉरमेंस और बैटरी

अब बात करे इस फ़ोन के प्रोसेसर की तो वो हमें MediaTek Dimensity 9400 का मिलने वाला है जो की 4nm का प्रोसेसर होगा। यह फ़ोन 16GB का पावरफुल रैम और 256GB का विशाल स्टोरेज के साथ आने वाला है। इस फ़ोन में 6000mAh का पावरफुल बैटरी मिल सकता है। जिसके साथ इसमें हमें 80W का फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलेगा।

इसे पढ़े: मार्किट में आते ही OPPO की हुई छुट्टी आ गया Nokia N73 5G Smartphone, 6000mAh बैटरी, 12GB रैम के साथ हुई लॉन्च

Oppo Find X8 5G की कीमत

Oppo Find X8 5G फ़ोन की कीमत इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के हिसाब से लगभग 35000 रूपए होने वाली है। लीक खबरों की मने तो यह फ़ोन 17 अक्टूबर तक लॉन्च होने की संभावना है। लेकिन आपको बता दे Oppo द्वारा अभी इस फ़ोन को लेके कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दिखाई गयी है। यह खबर रुमर के आधार पर दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now