खुशखबरी! मात्र 7,499 में मिल रहा Poco का यह महंगा 5G स्मार्टफोन, जल्दी करे

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Poco M6 5G : नमस्कार दोस्तों यह फ़ोन हॉल ही में लॉन्च Poco का दमदार फ़ोन है। जिसमे Poco ने भर भर के फीचर्स डाले है। इस फ़ोन के कीमत लॉन्च के वक़्त ज्यादा थी लेकिन अब यह फ़ोन बेहद कम दाल में मिल रहा है जो कुछ समय के लिए ऑफर है। Poco के इस फ़ोन में MediaTek का दमदार प्रोसेसर मिलता है। जिसके साथ इस पावरफुल बैटरी भी मिलता है जो इस फ़ोन के परफॉरमेंस को झक्कास बनती है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Poco M6 5G की कैमरा क्वालिटी

Poco के इस फ़ोन का कैमरा क्वालिटी काफी शानदार इस इसमें हमें 50MP का AI वाइड एंगल कैमरा मिलता है। जिसके साथ 2MP का माइक्रो कैमरा भी है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 5MP का बेहतरीन सेल्फी कैमरा है। इसके साथ इस कैमरा में हमें AI पोट्रैट मोड, 50MP मोड, नाईट मोड, टाइम लैप्स जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़े: 50MP कैमरा के साथ 68W की फ़ास्ट चार्जिंग वाला Motorola Moto Edge 50 Neo हुई लॉन्च, कीमत देखे

Poco M6 5G का डिस्प्ले

इस फ़ोन का डिस्प्ले काफी बड़ा 6.74 इंच का है जो की एलसीडी डिस्प्ले है। जिसके साथ इसमें हमें 267 PPI का पिक्सेल डेंसिटी मिलता है जिससे फ़ोन में फोटो नहीं फटती है। इस फ़ोन में हमें 90Hz का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट मिलता है। जिसके साथ इसका डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है।

Poco M6 5G Price
Poco M6 5G Price

Poco M6 5G की बैटरी और प्रोसेसर

अब बात करे इस फ़ोन के पावरफुल बैटरी की तो वो हमें 5000mAh की लाजवाब बैटरी मिलता है। जिसके साथ इसमें हमें 18W का फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलता है। जिससे यह फ़ोन बेहद कम समय में चार्ज होता है। इस फ़ोन में दमदार MediaTek Dimensity 6100+ का प्रोसेसर मिलता है जो 2.2 GHz का ओक्टा कोर प्रोसेसर है। जिसके साथ इस फ़ोन में 6GB तक का रैम मिलता है।

यह भी पढ़े: 16GB रैम के साथ 6000mAh की बैटरी वाला Oppo Find X8 5G इस दिन होगा लॉन्च, कीमत जाने

Poco M6 5G की कीमत

जैसे की बताया गया Poco M6 5G फ़ोन मात्र 7,499 में मिल रहा है। यह फ़ोन इस कीमत पर फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डे सेल में फ्लिपकार्ट एप्प पर मिल रहा है। आपको बता दे इस फ़ोन को लैब लॉन्च किया गया था। तब इसकी कीमत लगभग 12000 तक की थी आप इस फ़ोन को EMI पर आसान क़िस्त पर भी ले सकते है। ऐसी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट को सब्सक्राइब करे।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now