Raayan Movie Review: धनुष की 50वीं फिल्म तोड़ सकती है रिकॉर्ड पहले दिन ही हुई खूब कमाई!

Anmol Kumar Singh
5 Min Read

धनुष की तमिल फिल्म Raayan Movie इंटरनेट पर काफी सर्च किया जा रहा है। आपको बता दे Raayan फिल्म आज ही रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को धनुष ने खुद डायरेक्ट किया है और वो इस फिल्म के मुख्य अभिनेता भी है इस फिल्म के निर्माता कलानिधि मारन है। जिन्होंने इस फिल्म को प्रोडूस किया है इस फिल्म में संगीत और कोई नहीं खुद एआर रहमान ने दिया है। तभी इस फिल्म को काफी अच्छा Review मिल रहा है। यह फिल्म हिंदी डब में भी उपलभ्ध है सी फिल्म को आप भी अपने नजदीकी सिनेमाघरों से देख सकते है

Raayan Movie Overview

फिल्म का नामRaayan
लेखकधनुष
Producerकलानिधि मारन
संगीतएआर रहमान
भाषातमिल
मुख्य अभिनेताधनुष, एस जस्टिन सेल्वाराज, प्रकाश राज, दुशारा विजयन जैसे और भी अभिनेता मौजूद है
Rating3/5
बजट100 CR

Raayan movie की कहानी

Raayan Movie एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की शुरुआत रयान के बचपन के बातो को याद की जाती है। “रायण” चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। जिसमें उसके दो छोटे भाई मुथुवेलरायण और मणिकवेलरायण और सबसे छोटी बहन दुर्गा हैं। जिससे रयान को बहुत अच्छा लगाव है। एक दिन, रयान को उसके माता-पिता कहते हैं कि उसे अपने भाई-बहनों की देखभाल करनी है। जब तक कि रायण के माता-पिता घर वापस नहीं आ जाते। जिसके बाद वे कभी नहीं आते। फिर रयान भाई-बहनों की देखभाल करना शुरू कर देता है, एक पिता की तरह, और अपने गृहनगर से उत्तरी चेन्नई चला जाता है ।

कई सालों बाद, रयान एक होटल का मालिक बन जाता है, मणिकम एक कॉलेज में पढ़ना शुरू कर देता है और मुथु एक शराबी बन जाता है। मुथु बार में लोगों से भिड़ जाता है और ऐसी ही एक घटना में, वह एक गैंगस्टर के बेटे को मार देता है। इस बीच, एक प्रसिद्ध गैंगस्टर का बेटा सेथु, अपने पिता को मारने वाले गैंगस्टर दुरई से बदला लेने का इंतज़ार कर रहा था।

नया पुलिस कमिश्नर किसी तरह दोनों के बीच संघर्ष पैदा करना चाहता है और उन सभी का एक साथ सामना करना चाहता है। इस कहानी में में आगे रायण के परिवार को गुंडे मार देते है। जिसके बाद रायण उन सब से अंडरवर्ल्ड के साथ मिलकर बदला लेता है।

Raayan Movie Review on X

Raayan Movie Review काफी यूजर द्वारा X पर शेयर किया जा रहा है। जो की अभी #raayan से काफी ट्रेंड कर रहा है। इसमें लोगो द्वारा Raayan Movie की जमकर तारीफ़ कर रहे है धनुष भी इनमे काफी खुश नजर आ रहे है:

Also Read

High Blood Pressure को जड़ से ख़तम करेंगे ये घरेलु उपाय डॉक्टर का भी यही है मानना

NEET Revised Result 2024: NTA ने जारी की Revised रिजल्ट यहां है Direct Link

Raayan Movie First Day Collection

रायण फिल्म के रिव्यु को देख के लगता है। यह फिल्म काफी ज्यादा कमी करने वाली है। आपको बता दे रायण ने पहले दिन ही लगभग 6 Cr की कमाई कर ली है। जिसमे अधिकतर आबादी चेन्नई के लोगो की है। इस फिल्म की प्री बुकिंग 18 जुलाई से ही हो रही है। जो की वर्ल्डवाइड हो रही है।

कन्क्लूजन

Raayan Movie आज ही रिलीज़ की गयी है जो की हर जगह काफी चर्चे में है X से लेके गूगल तक सब जगह इसी मूवी की बात की जा रही है। आप भी इस फिल्म देखना चाहते है। तो आपको इंतज़ार करना की कोई जरुरत नहीं है। इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज़ किया गया है। जो की आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाके देख सकते है। यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है। जो की धनुष द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गयी है।

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now