मात्र 8,999 में 5000mAh बैटरी वाला Realme का 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स जाने

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Realme C63 5G : इस फ़ोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स काफी चौकाने वाले है। आपको बता दे इस कीमत में कोई भी कंपनी 5G स्मार्टफोन का ला सकती है। यह भी हाल ही मार्किट में आया है और काफी चर्चे में नहीं है। इस फ़ोन के कैमरा में हमें AI फीचर्स मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन का पावरफुल बैटरी का कोई मुकाबला नहीं है। चलिए इस फ़ोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स को विस्तार से जानते है।

Realme C63 5G का डिस्प्ले

Realme के इस फ़ोन के डिस्प्ले की बात करे तो वो हमें 6.67 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है जो की गोर्रिले ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फ़ोन के साइज हमें 720*1604 पिक्सेल का है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इसमें हमें 264 पीपीआई का पिक्सेल डेंसिटी भी मिलता है।

इसे पढ़े: मार्किट में आते ही OPPO की हुई छुट्टी आ गया Nokia N73 5G Smartphone, 6000mAh बैटरी, 12GB रैम के साथ हुई लॉन्च

Realme C63 5G का कैमरा

इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी में हमें AI फीचर्स भी मिलता है। इसका कैमरा 32MP का वाइड एंगल AI मेन कैमरा है। जिसके साथ 2MP का माइक्रो ऑटो फोकस कैमरा मिलता है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 8MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा है। इस फ़ोन के कैमरा में दोनों साइड फ़्लैश मिलता है।

Realme C63 5G Price
Realme C63 5G Price

Realme C63 5G का बैटरी और परफॉरमेंस

इस फ़ोन का सबसे पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स इसका 5000mAh का बैटरी ही है। जिसके साथ इस फ़ोन में 10W का फ़ास्ट चार्जिंग भी मितला है। यह बैटरी लगभग 2 दिन का बैटरी बैकअप देता है। इस फ़ोन में कंपनी द्वारा MediaTek Dimensity 6300 का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। जो 6nm प्रोसेसर है इस फ़ोन में 8GB तक का रैम मिलता है जो इस फ़ोन को बेहतर परफॉरमेंस देता है।

इसे पढ़े: 200MP का DSLR कैमरा और 120W की चार्जिंग वाला Infinix का 5G स्मार्टफोन, कीमत जानके उड़ेंगे होश

Realme C63 5G की कीमत

Realme C63 5G फ़ोन की 8,999 रूपए की कीमत आप लोग दांग रह गए होंगे। लेकिन यह कीमत इस फ़ोन के साथ मिलने वाले डिस्काउंट के साथ है जो आपको क्रेडिट कार्ड पर मिलता है। आप इस फ़ोन को EMI पर भी ले सकते है। अगर आप भी बजट फ्रेंडली और बेहतर फ़ोन क्वालिटी धुंध रहे है तो आपके लिए यह फ़ोन बेस्ट फ़ोन होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now