2024 में आने वाले ये Top 10 Upcoming Bollywood Movies आपके होश उड़ने वाली है पूरा पढ़े

Anmol Kumar Singh
6 Min Read

Top 10 Upcoming Bollywood Movies: वैसे तो इस साल कई बड़ी Movies रिलीज़ हो चुकी है जैसे अभी Kalki 2898 AD आयी है जो की अपना काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है हम यहाँ बात करेंगे Top 10 Upcoming Bollywood Movies 2024 जो आने वाले समय में काफी धूम मचने वाले है इन Movies में जिसमे अक्षय कुमार, कंगना रनौत, जॉन अब्राहम, अनुपम खेर, जैसे कई एक्टर्स मौजूद है सभी Movies एक्शन, रोमांस, और हॉरर से भरपूर है जिसको देखने के बाद आप सभी को काफी मजा आने वाला है बात करे इन मूवी की Release Dates, डायरेक्टर्स और अन्य सभी जानकारी की तो वो आपको आगे पढ़ने को मिलेगा।

Top 10 Upcoming Bollywood Movies 2024

हम बात करे इस साल 2024 के Top 10 Upcoming Bollywood Movies जो की रोमांस, एक्शन, ड्रामा, बायोग्राफी, जैसे Category में रिलीज़ होने जा रही है इनमे कई ऐसे फिल्म भी जो की बड़े बड़े डायरेक्टर्स जैसे Rohit Setty, Kangana Ranaut है इन फिल्मो को लोग काफी पसंद करने वाले है।

Auron Mein Kahan Dum Tha

Auron Mein Kahan Dum Tha एक रोमांटिक और थ्रिलर फिल्म है जिसको डायरेक्ट नीरज पांडेय कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में अजय देवगन, तब्बसुम फातिमा, जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर है और इस फिल्म को 5 July को Release की जाएगी।

Kill

Kill एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है जिसको डायरेक्ट निखिल नागेश भट्ट कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में लक्ष्य, राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला है और इस फिल्म को 5 July को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा।

Also Read:

Sarfira

Sarfira एक ड्रामा फिल्म है जिसको डायरेक्ट सुधा कोंगरा कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में अक्षय कुमार, परेश रावल, और राधिका मदन है और इस फिल्म को 12 July को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा यह फिल्म Top 10 Bollywood Movie में अहम भूमिका निभा रही है।

Stree 2

Sarfira एक कॉमेडी और हॉरर फिल्म है जिसको डायरेक्ट अमर कौशिक कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, और अपारशक्ति खुराना है और इस फिल्म को 15 August को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा।

Vedaa

Vedaa एक एक्शन और ड्रामा फिल्म है जिसको डायरेक्ट निखिल अडवानी कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में जॉन अब्राहम, शर्वरी, तमन्नाह भटिआ, और अभिषेक बनर्जी है और इस फिल्म को 15 August को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा।

Emergency

Emergency एक बायोग्राफी, पोलिटिकल, और ड्रामा फिल्म है जिसको डायरेक्ट कंगना रनौत कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में कंगना रनौत, अनुपम खेर, श्रेया तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमान, और सतीश कौशिक है और इस फिल्म को 6 September को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा इस फिल्म का मुख्या रोल और डायरेक्ट भी खुद कंगना रनौत कर रही है इसलिए Top 10 Upcoming Bollywood Movies में यह अहम भूमिका निभाता है।

Deva

Deva एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है जिसको डायरेक्ट रोषन अंडररेव्स कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े है और इस फिल्म को 11 October को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा।

Jigra

Jigra एक एक्शन फिल्म है जिसको डायरेक्ट वसन बाला कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में आलिआ भट्ट, जैसन शाह और वेदांग रैना है और इस फिल्म को 11 October को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा इस फिल्म का मुख्या रोल खुद आलिआ भट्ट कर रही है इसलिए Top 10 Upcoming Bollywood Movies में यह अहम भूमिका निभाता है।

Singham Again

Singham Again एक एक्शन फिल्म है जिसको डायरेक्ट रोहित सेठी कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, आशुतोष राणा और जैकी श्रॉफ है और इस फिल्म को 1 November को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा इस फिल्म का इतने सारे प्रसिद्ध एक्टर मुख्या रोल क्र रहे है जिससे इस फिल्म को Top 10 Upcoming Bollywood Movies में No. 1 का खिताब मिलना चाहिए।

Welcome to the Jungle

Welcome to the Jungle एक एक्शन, एडवेंचर और कॉमेडी फिल्म है जिसको डायरेक्ट अहमद खान कर रहे है इस फिल्म के मुख्य अभिनेत्री में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील सेठी, लारा दत्ता, परेश रावल, अरशद वारसी, जोहनी लीवर और कए बड़े एक्टर्स है और इस फिल्म को 20 December को नजदीकी सिनेमाघरों में Release किया जायेगा इस फिल्म का इतने सारे प्रसिद्ध एक्टर मुख्या रोल कर रहे है जिससे इस फिल्म को Top 10 Upcoming Bollywood Movies में No. 2 का खिताब मिलना चाहिए।

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now