5500mAh की बैटरी, 50MP सेल्फी कैमरा वाला Vivo V40e 5G जल्द होगा लॉन्च, कीमत सिर्फ इतनी

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Vivo V40e 5G : इस खतरनाक फ़ोन के फीचर्स भी बेहद दमदार है। हॉल ही में वीवो के अपने कई फोनो को लॉन्च किया है। जिसके बाद अब इस फ़ोन की बारी है। इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स ओप्पो के फ़ोन को जोरदार टक्कर दे रहे है। इस फ़ोन में हमें 50MP का सेल्फी कैमरा काफी खूबसूरत तस्वीर लेता है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 5500mAh का बेहद पावरफुल बैटरी मिलता है। और भी कई फीचर इस फ़ोन में मिलने वाला है। आइये इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Vivo V40e 5G का स्पेसिफिकेशन्स

इस फ़ोन में हमें बेहद ही शानदार स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाले है। इस फ़ोन में हमें MediaTek Dimensity 7300 का दमदार प्रोसेसर मिलने वाला है। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 8GB का धमाकेदार रैम मिलने वाला है जो इस फ़ोन को आरामदायक बनाएगा। कंपनी इस फ़ोन में 128GB का स्टोरेज देने वाली है।

इसे पढ़े: 24GB रैम के साथ 1TB स्टोरेज वाला OnePlus 13 5G फ़ोन होगा लॉन्च, 15 मिनट में फुल चार्ज होगा 6100mAh की बैटरी

Vivo V40e 5G का कैमरा

इस फ़ोन का काफी लाजवाब कैमरा मिलने वाला है जो की 50MP का ओआईएस प्राइमरी कैमरा मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलेगा। इस फ़ोन में हमें एलइडी फ़्लैश के साथ औरा लाइट भी मिलने वाला है जो अँधेरे में भी साफ़ तस्वीर लेगा। इसमें हमें 50MP का धमाकेदार फ्रंट कैमरा मिलता है जो फ़ोन से वीडियो बनाने वालो के लिए एक वरदान है।

Vivo V40e 5G Price In India

Vivo V40e 5G का डिस्प्ले और बैटरी

इस फ़ोन में 6.77 इंच का धमाकेदार डिस्प्ले मिलता है जो की अमोलेड डिस्प्ले होगा। इस फ़ोन का रिफ्रेश रेट 120Hz तक का है जो इसको स्मूथ चलाएगा। इस फ़ोन में 388 PPI का ख़ास पिक्सेल डेंसिटी मिलता है जो फोटो को फटने नहीं देता है। इस फ़ोन में हमें 5500mAh का पावरफुल बैटरी मिलता है। जिसके साथ 100W का दमदार चार्जिंग कंपनी द्वारा दी जा रही है जो इसको बेहद कम समय में चार्ज करेगा।

इसे पढ़े: Samsung की नाक में दम रहा Xiaomi Mix Flip 5G फ़ोन, जबरदस्त फीचर्स के साथ होगा जल्द लॉन्च

Vivo V40e 5G की कीमत

Vivo V40e 5G फ़ोन को लॉन्च होने का काफी दिनों से चर्चा हो रहा था। लेकिन अब वीवो द्वारा खुद बताया गया की इस फ़ोन को 25 सितम्बर को लॉन्च किया जायेगा। साथ ही हम बात करे इस फ़ोन की कीमत की तो वो लगभग 20000 रूपए होने वाली है जो इतने फीचर्स के साथ बेहद कम कीमत है। अगर आपको भी एक बेहतर बैटरी और प्रोक्सेस्सोर वाला फ़ोन की तलाश कर रहे है तो यह फ़ोन आपके लिए बेहतर फ़ोन साबित होगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
3 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now