Samsung की नाक में दम रहा Xiaomi Mix Flip 5G फ़ोन, जबरदस्त फीचर्स के साथ होगा जल्द लॉन्च

Anmol Kumar Singh
4 Min Read
Xiaomi Mix Flip 5g

Xiaomi Mix Flip 5G : एमआई का यह नया जबरदस्त फ़ोन सैमसंग की नाक में दम कर रखा है। यह फ़ोन एमआई का पहला फ्लिप फ़ोन है जो सैमसंग के मुकाबले काफी बेहतर फीचर देने वाला है। जिसके साथ इस फ़ोन की कीमत भी काफी कम रहने वाली है। इस फ़ोन में हमें बेहद ही शानदार 50MP का ओआईइस कैमरा मिलने वाला है। जिससे चलते चलते भी फोटो लेने से फोटो ख़राब नहीं होती है। इस फ़ोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स इसकी कीमत से भी ज्यादा होने वाली है। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Xiaomi Mix Flip 5G की स्पेसिफिकेशन्स

इस फ़ोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स में हमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen3 का प्रोसेसर मिलने वाला है जो की 4nm प्रोसेसर होगा। जिसके साथ कंपनी इस फ़ोन में 12GB का दमदार रैम देगी जो इस फ़ोन को काफी बढ़िया परफॉरमेंस देगा। इस फ़ोन में हमें 256GB तक का विशाल स्टोरेज मिलता है। इस फ़ोन में हमें बहुत ही फ़ास्ट 5G स्पीड मिलने वाला है।

इसे पढ़े: 200MP कैमरा और 12GB रैम के साथ Infinix का फ़ोन होगा लॉन्च, मात्र 30 मिनट में होगा फुल चार्ज

Xiaomi Mix Flip 5G का कैमरा

इस फ़ोन में हमें DSLR जैसे शानदार कैमरा मिलता है जो इस फ़ोन में बहुत ही खूबसूरत फोटो ले सकता है। इस फ़ोन में 50MP का ओआईएस फीचर्स वाला प्राइमरी कैमरा मिलेगा। जिसके साथ 50MP का टेलीफ़ोटो कैमरा मिलेगा। इसके कैमरा में हमें लईका लेन्सेस का सेंसर मिलता है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा 32MP का दमदार सेल्फी कैमरा है। जिसके साथ हमें एचडीआर और पनोरमा जैसे कैमरा फीचर्स मिलते है।

Xiaomi Mix Flip 5g Specifications

Xiaomi Mix Flip 5G का डिस्प्ले और बैटरी

Xiaomi Mix Flip 5G फ़ोन में डिस्प्ले काफी शानदार है जो की 6.86 इंच का एलटीपीओ अमोलेड डिस्प्ले है जो की बेहद यूनिक है। जिसके साथ इस फ़ोन में 460 PPI का पिक्सेल डेंसिटी मिलता है। इस फ़ोन में का रेसोलुशन 1224*2912 पिक्सेल्स का है। इसमें हमें 4780mAh का पावरफुल बैटरी मिलता है। जिसके साथ 67W का फ़ास्ट चार्जिंग भी शामिल है जो इस फ़ोन को मात्र कुछ मिनट में चार्ज कर देता है।

इसे पढ़े: कम कीमत 200MP का DSLR कैमरा वाला Redmi का 5G स्मार्टफोन, 2 दिन नॉनस्टॉप चलेगा 5200mAh बैटरी

Xiaomi Mix Flip 5G की कीमत

Xiaomi Mix Flip 5G फ़ोन की कीमत जानकर आप लोगो के होश उड़े वाली है। इस फ़ोन की कीमत लगभग 50000 होने वाली है जो की सैमसंग के फ्लिप फ़ोन से लगभग आधी कीमत है। यह फ़ोन अभी केवल चीन में उपलब्ध है। लेकिन एमआई द्वारा यह कन्फर्म कर दिया गया है की इस फ़ोन को अब वो ग्लोबली लॉन्च करेंगे। जिसके बाद भारत में भी इस फ़ोन को लिया जा सकेगा।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
3 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now