Yamaha ने घुटने टेके TVS Apache RTR 310 बाइक के आगे, लाजवाब फीचर ने किया घायल

Anmol Kumar Singh
4 Min Read
TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310 : इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स सुन आप सभी के होश उड़ जायेंगे। आपको बता दे अपाची की सभी बाइक कम कीमत में लक्ज़री फीचर्स देती है जो और महंगे स्पोर्ट्स बाइक में देखने को मिलता है। इस बाइक में हमें बेहद ही दमदार 312cc का इंजन मिलता है। इतने हैवी फीचर्स होने के बावजूद भी इस बाइक में हमें शानदार माइलेज मिलता है जो इसे यामाहा के स्पोर्ट्स बाइक से बेहतर बनता है। आइये इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

TVS Apache RTR 310 का इंजन

इस दमदार बाइक का इंजन भी काफी दमदार है। इस बाइक में हमें 312cc का सिंगल सिलिंडर, 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलता है। इस बाइक का यह इंजन 35.6 पीएस पर 9700 आरपीएम का अधिकतम पावर के साथ 28.7 एनएम पर 6650 आरपीएम का अधिकतम टार्क जेनेरेट कर पाती है। इस बाइक में हमें 6-स्पीड गियर्स मिलता है।

इलेक्ट्रिक बाइक की दुनिया में धमाल मचाने Revolt RV1 हुई लॉन्च, मात्र 499 रूपए में करे बुक

TVS Apache RTR 310 का माइलेज

इस बाइक में हमें 35Km/L का माइलेज मिलता है। इस बाइक में हमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है। जिससे इस बाइक में 330KM की कमाल राइडिंग रेंज मिलती है। इस बाइक को 100KM की रफ़्तार पकड़ने में मात्र 7.19s का समय लगता है। इस बाइक में बेहद ही खतरनाक 150KM प्रति घंटा का टॉप स्पीड मिलता है। जिससे आप अपनी मंजिल तक बेहद कम समय में पहुंच जायेंगे।

TVS Apache RTR 310 Price In India
TVS Apache RTR 310 Specifications

TVS Apache RTR 310 के फीचर्स

इस बाइक में काफी लाजवाब फीचर मिलते है। जिसके कारण यह बाइक यामाहा से बेहतर बाइक है। इस बाइक में हमें ड्यूल चैनल एबीएस, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्रूज कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, इलेक्ट्रॉनिक थ्रॉल कंट्रोल, क्रैश अलर्ट, राइडिंग मोड़ (ट्रैक, रेन, स्पोर्ट्स, अर्बन, सुपर मोटो), डिस्प्ले जैसे फीचर्स उपलब्ध मिलता है। जिसके साथ इस बाइक में मोबाइल एप्लीकेशन के साथ कनेक्ट करने का फीचर मौजूद है। जिससे काफी फीचर्स कंट्रोल किया जा सकता है।

KTM को छठी का दूध याद दिलाने TVS Apache RR 310 हुई लॉन्च, मिलेगा शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन

TVS Apache RTR 310 की कीमत

TVS Apache RTR 310 की कीमत और कंपनी के स्पोर्ट्स बाइक से काफी कम है। इस बाइक की कीमत 2.50 लाख से शुरू होती है। इस बाइक में हमें डबल डिस्क ब्रेक, एलाय व्हील और टुबलेस टायर जैसे दमदार स्पेसिफिकेशन्स भी उपलब्ध है। यह बाइक कुल 2 कलर में उपलब्ध है। अगर आप भी एक सस्ते और जानदार स्पोर्ट्स बाइक की तलाश कर रहे है तो यह बाइक आपके लिए बेहतर साबित होगी।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now