320W का सुपर फ़ास्ट चार्जिंग और 50MP का सेल्फी कैमरा के साथ Realme GT 7 Pro 5G होगा लॉन्च

Anmol Kumar Singh
5 Min Read

Realme GT 7 Pro 5G : नमस्कार दोस्तों आशा करता हु आप सब लोग Realme के फ़ोन को जरूर जानते होंगे। अपने फ़ोन में बेहतर परफॉरमेंस देने में Realme हमेशा आगे रहा है। लेकिन इस बार कुछ नए धमाके के साथ अपने इस फ़ोन को रियलमी अपने फ़ोन को लाने जा रही है। अपने इस फ़ोन में दुनिया पहला 320W का सुपरफास्ट चार्जिंग इस फ़ोन में मिलने वाला है। जिसके साथ इसमें जबरदस्त परफॉरमेंस भी मिलेगा। चलिए इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स को पूरा जानते है।

Realme GT 7 Pro 5G स्पेसिफिकेशन्स

अपने इस फ़ोन में काफी शानदार परफॉरमेंस Realme देने वाली है। इस फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 का प्रोसेसर मिलने वाला है जो की 3.3 GHz का 4nm प्रोसेसर होगा। जिसके साथ इस फ़ोन में हमें 12GB तक का रैम देखने को मिलने वाला है। यह फ़ोन एंड्राइड 15 के साथ लॉन्च होगा। जिसके साथ इस फ़ोन में 512GB का विशाल स्टोरेज भी मिलने वाला है।

यह भी पढ़े: 8,999 में लॉन्च हुआ 5100mAh बैटरी के साथ 8GB रैम वाला OPPO A3x स्मार्टफोन, फीचर्स जाने

Realme GT 7 Pro 5G का कैमरा क्वालिटी

इस फ़ोन में मिलने वाला कैमरा क्वालिटी वाकई शानदार है। इसमें हमें ट्रिपल कैमरा मिलेगा जो की 50MP का मेन कैमरा जिसके साथ 50MP का टेलीफ़ोटो कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ ऑटोफोकस भी मिलेगा। इस फ़ोन में हमें ड्यूल एलइडी फ़्लैश मिलता है। इस फ़ोन का फ्रंट कैमरा भी 50MP का स्क्रीन फ़्लैश कैमरा मिलने वाला है। जिसके साथ इसमें हमें काफी सारे कैमरा फीचर्स भी मिलेंगे।

Realme GT 7 Pro 5G Launch Date
Realme GT 7 Pro 5G Launch Date

Realme GT 7 Pro 5G का डिस्प्ले

इस फ़ोन में हमें 6.82 इंच का काफी बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है जो की अमोलेड डिस्प्ले होगा। जिसके साथ इस फ़ोन में 627 PPI की पिक्सेल डेंसिटी के साथ 144Hz का दमदार रिफ्रेश रेट भी मिलता है। जिसके साथ इस फ़ोन का रेसोलुशन भी 1864*3820 पिक्सेल का होने वाला है। इसके डिस्प्ले की खासियत यह है की इसमें हमें 5500 निट्स का पीक ब्राइटनेस देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े: केवल 5,998 रूपए में मिल रहा 5000mAh की बैटरी वाला Realme स्मार्ट फ़ोन, जल्दी करे

Realme GT 7 Pro 5G बैटरी

Realme के इस फ़ोन की बैटरी 6000mAh की है जो की लगभग 2 दिन की पावरफुल बैकअप के साथ होगा। जिसके साथ सी फ़ोन में हमें दुनिया का पहला 320W वाला सुपर फ़ास्ट चार्जिंग मिलने वाला है जो इस फ़ोन को मात्र 5 मिनट में पूरा चार्ज कर देगा। आइये जानते है यह फ़ोन कब लॉन्च होगी।

Realme GT 7 Pro 5G Specifications
Realme GT 7 Pro 5G Specifications

Realme GT 7 Pro 5G की लॉन्च और कीमत

Realme GT 7 Pro 5G फ़ोन को आप भी अपना बनाना चाहते है तो आपके लिए खुसखबरी है की यह फ़ोन इसी साल नवंबर तक लॉन्च हो सकती है जो की 91Mobile जैसे बड़े टिपस्टर का मानना है। साथ ही इस फ़ोन की कीमत भी लगभग 30000 रूपए होने वाली है जो इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के आगे कुछ भी नहीं है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now