TVS और Yamaha को पीछे छोड़ Triumph Speed 400 हुई लॉन्च, दमदार फीचर्स जानकर उड़ेंगे होश

Anmol Kumar Singh
4 Min Read

Triumph Speed 400 : यह बाइक हाल ही में भारत में लॉन्च हुई है। इस बाइक में मिलने वाले कमाल के फीचर्स TVS और Yamaha जैसे बाइक को काफी जबरदस्त टक्कर दे रही है। इस बाइक में हमें 400cc का दमदार इंजन मिलता है जो इतने कम कीमत में कोई भी बाइक नहीं दे रही है। यह बाइक उन लोगो के लिए है जो एक दमदार इंजन और शानदार फीचर्स वाली बाइक में दिलचस्पी रखते है। आइये इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स को जानते है।

Triumph Speed 400 का इंजन

इस बाइक में हमें 398cc का सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। इस बाइक का यह इंजन 40 बीएचपी पर 8000 आरपीएम का अधिकतम पावर के साथ 37.5 एनएम पर 6500 आरपीएम का अधिकतम टार्क को जेनेरेट करती है। यह बाइक एडवांस क्रूज कंट्रोल के साथ आती है। जिसके साथ इस बाइक में 6-स्पीड गियर्स मिलते है।

Yamaha ने घुटने टेके TVS Apache RTR 310 बाइक के आगे, लाजवाब फीचर ने किया घायल

Triumph Speed 400 के फीचर्स

इस बाइक में हमें ढेर सारे धमाकेदार फीचर्स मिलते है जो इस बाइक को काफी प्रीमियम बाइक बनती है। इस बाइक में हमें सेमिडिजिटल इंस्ट्रीमेन्ट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, ऑटो हेडलाइट, एलईडी (हेडलाइट, टेल लाइट, टर्न सिग्नल), सेल्फ स्टार्ट जैसे फीचर मिलते है। जिसके साथ इस बाइक में मोबाइल एप्लीकेशन से भी कनेक्ट करने का विकल्प मिलता है।

Triumph Speed 400 Price In India

Triumph Speed 400 का माइलेज और टायर

इस बाइक में हमें लगभग 35KM तक का माइलेज मिलने वाला है। जिसके साथ इस बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी मिलता है। इस बाइक के फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक के साथ बिग पिस्टन फोर्क का सस्पेंशन मिलता है। और इसके पिछले टायर में भी डिस्क ब्रेक के साथ मोनोशॉक का सस्पेंशन मिलता है। इस बाइक टुबलेस टायर के साथ एलाय व्हील भी मिलता है।

इलेक्ट्रिक बाइक की दुनिया में धमाल मचाने Revolt RV1 हुई लॉन्च, मात्र 499 रूपए में करे बुक

Triumph Speed 400 की कीमत

Triumph Speed 400 बाइक अपनी कीमत से ही सबसे ज्यादा और बाइको को पछाड़ रही है। आपको बता दे इस बाइक की कीमत 2.40 लाख से शुरू हो जाती है। अगर आप भी एक बेहतर क्रूज बाइक की तलाश कर रहे है जो आपके बजट में भी आये तो यह बाइक आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा। यह बाइक कुल 4 कलर विलकप के साथ आती है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
Follow:
मेरा नाम अनमोल कुमार सिंह है। मुझे टेक्नोलॉजी, योजना और औटोमोबाइल पर कंटेंट लिखने का 2 साल का अनुभव है। Newslive18 के माध्यम से मैं सभी प्रकार के कंटेंट आपतक पहुँचता हु।
2 Comments
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now