160 Kmph की टॉप स्पीड मिलेगा New WagonR EV में, काफी कम कीमत में इस दिन होगा लॉन्च

Anmol Kumar Singh
3 Min Read

Maruti Suzuki की WagonR गाडी मार्किट में काफी शानदार प्रदर्शन दे रही है। जिसके देखते हुए Maruti ने WagonR EV को लॉन्च करने का फैशला लिया है। इस बाइक में 160 Kmph का शानदार टॉप स्पीड मिलने वाला है। जिसके साथ यह गाडी काफी कम समय जो लगभग 2 घंटे में पूरा चार्ज हो जाएगी। इस गाडी की तुलना Tata के Electric गाड़ियों से भी की जा रही है। इस गाडी से जुडी सभी जानकरी इस आर्टिकल में दिया गया है।

Maruti Suzuki WagonR EV Launch Date

इस गाडी में काफी सारे फीचर्स मिलने का दावा किया जा रहा है। इस गाडी के लॉन्च को लेके अभी Maruti के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाया गया है। लेकिन एक्सपर्ट्स का ये मानना है की इस गाडी को Feb 2025 में लॉन्च किया जाना है। इस गाडी में बहुत सारी फीचर्स मिलने वाले है।

Ninja को दिन में तारे दिखाने Bajaj New Bike की हुई धांसू एंट्री, बेहतर फीचर्स भी शामिल

Maruti Suzuki WagonR EV Specifications

Maruti के इस गाडी में काफी बेहतर स्पेसिफिकेशन्स मिलने वाला है। इस गाडी में 50kWh का Battery Capacity, 160 Kmph का Top Speed, 300 Km का बेहतर रेंज, 4-8 Hours का Charging Time और कई स्पेसिफिकेशन्स इस गाडी में मिलने वाला है। जिसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।

Maruti Suzuki Wagon R Electric

Maruti Suzuki WagonR EV Features

Suzuki WagonR EV में काफी फीचर मिलने की संभावना है। जिसके जुडी कुछ फीचर्स को खुलासा किया गया है जो की Headlamps, Alloy Wheels, 165mm Ground Clearance, Dual-tone Interior, 7-Inch Touchscreen, Child Safety Door Lock और Anti-Theft System जैसे फीचर्स इस गाडी में मिलने की संभावना है।

जल्द हो सकता है Yamaha RX 100 New Model फिर से लॉन्च! पुरानी यादे होंगी ताज़ा, फीचर्स भी है भरपूर

Maruti Suzuki WagonR EV Price In India

इस गाडी में बहुत ही बेहतर फीचर्स मिलने वाला है। इस गाडी की कीमत को लेके भी कोई Official Announcement नहीं की गयी है। लेकिन एक्सपर्ट्स का यह मानना है की इस गाडी की कीमत 8-10 Lakh तक की होने वाली है। और यह गाडी काफी सारे कलर में भी उपलब्ध होने वाली है।

इसे भी पढ़े

Share this Article
1 Comment
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now